केंद्र एवं प्रदेश की कल्याणकारी योजनाओं के आंकड़े भ्रामक- डॉ रघु शर्मा

रघु शर्मा
अजमेर ।राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं सांसद डॉक्टर रघु शर्मा आरोप लगाया राजस्थान का भाजपा सरकार केंद्र एवं राजस्थान की कल्याणकारी योजनाओं में एक करोड़ 50 लाख नागरिकों को लाभान्वित करने का भ्रामक प्रचार प्रसार कर रही है ।
सांसद डॉ शर्मा ने बताया कि राजस्थान सरकार प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित यात्रा की आड़ में लोक लुभावने विज्ञापन प्रकाशित कर खुद का बखान कर रही है, जो कि सच्चाई से परे है ।
उन्होंने कहा कि केंद्र एवं राजस्थान सरकार द्वारा योजनाओं में लाभ देना राजधर्म है और उसका बखान कर एहसान जताना राज धर्म की अवहेलना है एवं लाभान्वितों को अपमानित करना है ।
सांसद शर्मा ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा के मन में भय व्याप्त जिस कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा के आड़ में अरबो रुपए खर्च कर वसुंधरा सरकार महिमामंडन कर रही है ।
उन्होंने आरोप लगाया कि यदि एक करोड़ पचास लाख नागरिकों को केंद्र एवं राजस्थान की कल्याणकारी योजनाओं में लाभ मिला है तो हाल ही में उपचुनाव में सभी 17 विधानसभा में भाजपा बुरी तरह पराजित किया क्यों हुई ।
सांसद शर्मा ने कहा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित यात्रा को सफल बनाने के लिए भाजपा सत्ता एवं प्रशासन का दुरुपयोग कर रहा है लाभान्वितों को लाने ले जाने के लिए करोड़ों रुपए आवंटित किया गया है जो कि गलत है यदि एक करोड़ 50 लाख नागरिकों को योजनाओं में लाभ हुआ होता 3 लाख लाभान्वित आसानी से जुट जाते हैं। जिला प्रशासन एवं सत्तारूढ़ पार्टी के जनप्रतिनिधि भारी मशक्कत क्यों कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा की में लाभान्वितों की आड़ में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का अधिवेशन सरकारी खजाने से कर रही है जो की शर्मनाक है।

डॉ रघु शर्मा सांसद
9829054019

error: Content is protected !!