प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसंवाद सभा फ्लाप शो

राकेश शर्मा
अजमेर । युवा कांग्रेस अजमेर लोकसभा के अध्यक्ष एवं राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य श्री राकेश शर्मा अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव श्री शिवकुमार बंसल एनएसयूआई के राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक श्री सुरेश्वर शैली जिला अध्यक्ष नवीन सोनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कि आज जयपुर में आयोजित केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार के कल्याणकारी योजना में लाभान्वित लोगों से जनसंवाद सभा फ्लाप शो रही !
कांग्रेसी नेताओं ने ने कहा कि भाजपा की राजस्थान सरकार ने केन्द्र एवं राजस्थान की कल्याणकारी योजनाओं में लाभान्वित लोगों की आड़ में भाजपा का भाजपा के कार्यकर्ताओं का सरकारी खर्चे पर अधिवेशन किया है । जिसमें नाम मात्र से लाभान्वित भी नहीं जुटा पाई और नरेंद्र मोदी की जनसंवाद सभा फ्लाप शो साबित रही हैं।
उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को मध्य नजर रखते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने जयपुर की यात्रा कर चुनाव का आगाज किया है ।
कांग्रेसी नेताओं ने ने कहा कि सत्ता एवं प्रशासन का दुरुपयोग, सरकारी राजकोष का दुरुपयोग सरकारी तंत्र का दुरुपयोग करने वाली भाजपा को आगामी विधानसभा चुनाव में जनता सबक सिखाएगी!
युवा कांग्रेस राजस्थान के पूर्व प्रदेश सचिव श्री अतीक तवर सरवाड़ पंचायत समिति के सदस्य श्री शक्ति प्रताप सिंह राठौड़ छात्र नेता हनीश मारोठिया ने कहा कि प्रधानमंत्री जी की आज जयपुर में भाजपा द्वारा क्रियान्वित योजनाओं पर गुणगान किया। परंतु जमीनी हकीकत यही है कि पिछले चार सालों में जनता को निराशा हाथ लगी। स्वच्छता अभियान , नोटबंदी, जीएसटी जैसे फैसले धरातल पर फेल नज़र आए। केंद्र एवं राजस्थान सरकार में तालमेल की कमी समय समय पर उजागर होती रही और राजस्थान को इसके परिणाम भुगतने पड़ रहे है।

error: Content is protected !!