भदेल ने किया 30 लाख रुपये की सडक का शिलान्यास

अजमेर 19 जुलाई 2018। महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती अनिता भदेल ने आज वार्ड नं. 36 में 30 लाख रुपये की लागत से नवनिर्माण होने वाली सडक का उदघाटन किया गया।
मंत्री भदेल ने जानकारी देते हुए कहां कि वार्ड नं. 36 में बाबा रामदेव मंदिर के पास, धाननाडी, अजमेर में सडक निर्माण किया जायेगा। जनसंवाद के दौरान क्षेत्रवासियो ने इस सडक के निर्माण कार्य की मांग की थी जिसका आज उदघाटन किया जा रहा है। इस निर्माण कार्य के बाद इस धाननाडी क्षेत्र में कोई भी सडक का निर्माण नही बचेगा। मंत्री भदेल ने जनता से संवाद करते हुए कहा की वार्ड 36 की मुख्य सडक का निर्माण कार्य तीन करोडो रुपये की लागत से चल रहा है। जिसमें नाला निर्माण, अण्डरग्राउण्ड बिजली की लाईन व सडक निर्माण कार्य हो रहा हैं। यह विकास भाजपा के कार्यकर्ताओं की देन हैं। विकास का मतलब सिर्फ सड़क नाली नहीं हैं ये तो एक सतत प्रक्रिया हैंए भाजपा की सरकार सम्पूर्ण विकास पर ध्यान देती हैं।
मंत्री भदेल ने प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे का आभार व्यक्त करते हुए बताया कि जैसा हमारी मुख्यमंत्री का नाम है वैसा ही वह प्रदेश में कार्य करवा रही है। उन्होने कभी भी क्षेत्र में विकास कार्यो को लेकर कोष की कमी नही बताई। उन्होने बताया कि इससे पूर्व उन्होने विजय सिंह पथिक नगर में 40 लाख रुपये की लागत से सडक निर्माण कार्य व तीस लाख रुपये की लागत से पानी की पाईप लाईन का निर्माण कार्य आरंभ किया व साथ ही आने वाले समये तानाजी नगर में भी चालीस लाख रुपये की लागत से सडक व नाली निर्माण कार्य का शुभारंभ करेंगे।
उन्होने बताया कि धाननाडी क्षेत्र में अण्डपास ब्रिज में भरने वाले पानी की समस्या से भी शीघ्र ही निजात मिलेगी। नगर निगम, अजमेर द्वारा पच्चीस लाख रुपये की लागत से नाली निर्माण कार्य प्रारंभ करने वाले है। भाजपा ने विकास कार्यो में कोई कमी नहीं छोड़ी हैं। जनता से ही हमे समस्याओं के बारे में पता चलता हैं इसलिए हम जनता की सेवा के कारण आपके बीच आते रहते हैं। मंत्री भदेल ने जनता से अपील करी की विकास के कार्यो में आप सब भी सहयोग करे।
अजमेर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष श्री शिवशंकर हेडा जी ने जानकारी देते हुए बताया कि मंत्री भदेल ने दक्षिण विधानसभा का कोई ऐसा वार्ड नही है जहां विकास कार्य नही करवाये गये। हर वार्ड में करोडो रुपये के कार्य करवाये जा रहे है। भाजपा विकास की तरफ अग्रसर है भाजपा का कार्यकर्ता क्षेत्र में रहकर समस्याओ को जानता है व उसके समाधान के लिए कार्य करता है। कमल का फुल उन्नति का मूल।
इस कार्यक्रम में अजमेर विकास प्राधिकरण के एक्सईएन राजेन्द्र कुडी, रघुनन्दन, शहर जिला मंत्री श्री रविन्द्र जी, आदर्श मण्डल अध्यक्ष श्री सोहन शर्मा, गौरव उपाध्याय, रविन्द्र सिंह जादौन, बूथ अध्यक्ष राजकुमार सोनी, मनोनित पार्षद मोहन राजोरिया, जितेन्द्र, धर्मपाल, मोहनलाल साचोरा, राकेश, दिलीप, कमलेश, अरविंद, व समस्त क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।
आज का कार्यक्रम
दिनांक 20 जुलाई 2018 को सुबह 8 बजे वार्ड नं. 22 गणेश नगर के सामने, तारागढ रोड, न्यू गोविन्द नगर, अजमेर में तीस लाख रुपये की सडक का शिलान्यास करेगी।

error: Content is protected !!