अमित शाह के अतिरिक्त आत्मविश्वास को जनता समाप्त कर देगी

अजमेर । भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह द्वारा अपने कार्यकर्ताओं मैं जोश भरने के लिए झूठे अतिरिक्त आत्मविश्वास का सहारा लिया ।
अमित शाह अपने कार्यकर्ताओं को उत्साहित करें यहां तक गलत नहीं लेकिन उन्हें दूसरी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर कटाक्ष करना उन्हें खुद को कटघरे में खड़ा करता है । राजस्थान में वसुंधरा शासन के खिलाफ कितनी लहर बह रही है वह गत दिनों दो लोकसभा व एक विधानसभा उपचुनाव याने की 17 विधानसभा क्षेत्रों में सभी जगह जनता में भाजपा को बुरी तरह पराजित करके इस बात को सिद्ध कर दिया की जनता भाजपा के केंद्र व राजस्थान के शासन से कतई खुश नहीं है ।
अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष प्रताप सिंह यादव ,गुलाम मुस्तफा, महासचिव ललित भटनागर ,नौरत गुर्जर, आरिफ हुसैन ,अशोक बिंदल, कैलाश झालीवाल, पूर्व पार्षद व सचिव तारा देवी यादव ,सुरेश लद्दड ,सुनील मोतियानी , सर्वेश पारीक , पार्षद चंदन सिंह , गणेश चौहान , कमल बेरवा, मन्नवर खान ,हरिप्रसाद जाटव, धर्मा गुर्जर ,अली अकबर घोसी व जितेंद्र यादव आदि ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर श्री अमित शाह के इस बयान की घोर निंदा की है और कहां है की जिनके घर कांच के होते हैं वह दूसरों पर पत्थर नहीं फेंकते सभी नेताओं ने एकजुटता से कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार की किसान , दलित, अल्पसंख्यक ,मजदूर , छात्र ,विरोधी नीति व महिला उत्पीड़न के साथ साथ प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार से जनता आकंठ दुखी हो चुकी है व वह सिर्फ आगामी चुनाव के मतदान दिवस की प्रतीक्षा कर रही है जिसमें वह वसुंधरा राजे सिंधिया की रीति-नीति के खिलाफ मतदान करके कांग्रेस को भारी बहुमत से सत्ता में काबिज करेगी ।

error: Content is protected !!