भजन गायक विनोद अग्रवाल कल बहाएंगे भजनो की सरिता

◆ *जगतगुरु निम्बार्काचार्य पीठाधीश्वर श्री श्याम शरण जी देवाचार्य के सानिध्य में प्रसिद्ध भजन गायक विनोद अग्रवाल कल बहाएंगे भजनो की सरिता ••••*

◆ *पुष्कर के जयपुर घाट पर आयोजित होगा रस महोत्सव , देशभर से हजारो रसिक पहुंच रहे है पुष्कर , तैयारियो को दिया जा रहा है अंतिम रूप •••*

धार्मिक नगरी पुष्कर में कल रविवार को जगतगुरु निम्बार्काचार्य पीठाधीश्वर श्री श्याम शरण जी देवाचार्य एवं अष्ट भू वैकुंठ आश्रम के पीठाधीश्वर श्री रामचंद्राचार्य जी महाराज के सानिध्य में देश के प्रसिद्ध भजन सम्राट श्री विनोद अग्रवाल अपनी ओजस्वी आवाज से कृष्ण भक्ति की गंगा बहाएंगे । लगभग 4 सालो बाद फिर से पुष्कर में आयोजित होने जा रही विनोद जी अग्रवाल की इस भजन संध्या में शामिल होकर आंनद लेने के लिए ना सिर्फ राजस्थान के अलग अलग शहरो से बल्कि दिल्ली , गुड़गांव , पूना और मुम्बई से भी हजारो रसिक गण पुष्कर पहुंच रहे है ।

कार्यक्रम के संयोजक शशिकांत शर्मा ने बताया कि इस बार विनोद अग्रवाल जी की पुष्कर में यह आठवीं भजन संध्या आयोजित होने जा रही है । पवित्र सरोवर के किनारे जयपुर घाट पर आयोजित होने जा रहे इस कार्यक्रम में अग्रवाल के अलावा बलदेव कृष्ण सहगल जगाधरी , निकुंज कामरा और धीरज बावरा जैसे विख्यात भजन गायक भी शानदार भजनों की प्रस्तुतियां देंगे । आयोजन स्थल पर बीते 3 दिनों से युद्ध स्तर पर तैयारियां चल रही है जिन्हें अब अंतिम रूप दिया जा रहा है । खास बात यह है कि इस आयोजन में शामिल होने के लिए किसी भी तरह की पास की कोई व्यवस्था नही की गई है । सभी धर्म प्रेमी बंधु आकर वैसे ही इस आयोजन में शामिल हो सकते है । श्रोताओं के बैठने के लिए मंच के सामने स्थित घाट की सीढ़ियों पर व्यवस्था की जा रही है ।

शशिकांत शर्मा की माने तो कार्यक्रम ठीक रात 8 बजे शुरू हो जाएगा । कार्यक्रम की शरुआत में भगवान कृष्ण जी की सुंदर प्रतिमा का प्रचीन रघुनाथ मंदिर के पुजारी सत्यनारायण शर्मा द्वारा विशेष श्रृंगार एवं पूजा अर्चना की जाएगी जिसके पश्चात बलदेव कृष्ण जी , और धीरज बांवरा भजनों की शुरुआत करेंगे । इसके पश्चात निकुंज कामरा और विनोद अग्रवाल रस बरसायेंगे । फिलहाल आयोजन की तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए सुरेश बंसल , गोपाल पंडित , भगवती प्रसाद , विष्णु महावर , सुरेंद्र राजोरिया , सुदर्शन मेलू , दीपू महर्षि , मुकेश जाखेटिया , राजेश करीठ , मौसम शर्मा , सहित अन्य कई कार्यकर्ता जुटे हुए है ।

आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि विनोद अग्रवाल जी पुष्कर के पश्चात 19 अगस्त को देवली और 20 अगस्त को कोटा में भजनों की प्रस्तुतियां देंगे ।

*राकेश भट्ट*
*प्रधान संपादक*
*पॉवर ऑफ नेशन*
*मो 9828171060*

error: Content is protected !!