राजीव गांधी की जयंती पर युवा कांग्रेस की विचार गोष्ठी

अजमेर । युवा कांग्रेस अजमेर शहर द्वारा भारत के पूर्व प्रधानमंत्री श्री राजीव गांधी की जयंती पर युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव मोहम्मद शब्बीर खान के मुख्य आतिथ्य एवं शहर अध्यक्ष सैयद कुतुब चिश्ती के अध्यक्षता में विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया ।
विचार गोष्ठी में वक्ताओं ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री श्री राजीव गांधी को आधुनिक भारत का निर्माता ,संचार क्रांति का जनक, पंचायती राज प्रणाली लागू का जनक, 18 वर्ष के युवा को मतदान एवं आर्थिक सुधारों को लागू कर विश्व में भारत की शक्तिशाली पहचान बनाने के लिए याद किया !
इस अवसर पर साइबर मीडिया सेल के अब्दुल रज्जाक भाटी, शेख बादशाह, मोहम्मद आजाद, अकबर मोहम्मद,शामीर खान, अविनाश चरनाल, सुरेंद्र तंबोली , विकास जाटव, भूपेंद्र चौहान, गौरव यादव सहित कई वक्ताओं ने विचार व्यक्त किए ।
युवा कांग्रेस अजमेर शहर के अध्यक्ष सैयद कुतुब चिश्ती के नेतृत्व में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री श्री राजीव गांधी की चिर स्मृति बनाए रखने के लिए वैशाली नगर ,चौरसिया वास ,जयपुर रोड पर वृक्षारोपण किया ।
युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पंचशील स्थित राजीव उद्यान में पूर्व प्रधानमंत्री श्री राजीव गांधी की प्रतिमा को माल्यार्पण कर उनके बताए रास्ते पर चलने का संकल्प लिया।
भारत रत्न राजीव गांधी की जयंती पर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने देश महासचिव मोहम्मद शब्बीर खान एवं शहर अध्यक्ष सैयद कुतुब चिश्ती के नेतृत्व में जवाहरलाल नेहरु चिकित्सालय में चिल्ड्रन वार्ड में मरीजों को फल एवं बिस्कुट वितरित किए।

error: Content is protected !!