रैली में शहर कांग्रेस की ओर से 4 हज़ार कांग्रेसी कार्यकर्ता जाएंगे

अजमेर । प्रदेश कांग्रेस द्वारा नागौर जिले के परबतसर में आयोजित कांग्रेस की संभाग स्तरीय संकल्प रैली में शामिल होने शहर कांग्रेस कमेटी की ओर से चार हज़ार कांग्रेसी कार्यकर्ता जाएंगे।
शहर कांग्रेस प्रवक्ता मुजफ्फर भारती के अनुसार कांग्रेस अध्यक्ष विजय जैन के नेतृत्व में शहर के चारों ब्लॉकों से चार हजार कांग्रेसी कार्यकर्ता परबतसर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम पर प्रदेश कांग्रेस द्वारा आयोजित संकल्प रैली में शामिल होने के लिए बुधवार सुबह शहर के विभिन्न स्थानों से रवाना होंगे।
शहर कांग्रेस ने रैली के लिए प्रत्येक ब्लॉक अध्यक्ष को एक हजार कार्यकर्ता लेकर पहुंचने का टारगेट दिया है जिला कांग्रेस के पदाधिकारी अपने-अपने ब्लॉकों से ही संकल्प रैली में रवाना होंगे ।
इसके अलावा कांग्रेस के विधायक पूर्व विधायक पार्टी के प्रत्याशी रहे नेता नगर निगम के पूर्व मेयर एवं विधानसभा चुनाव में दावेदारी प्रस्तुत कर रहे नेता अपने अपने स्तर पर शहर के विभिन्न क्षेत्रों से बसों छोटी बड़ी गाड़ियों के जरिए संकल्प रैली में जाएंगे। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं राजस्थान के सह प्रभारी विवेक बंसल मंगलवार की शाम अजमेर पहुंच गए और उन्होंने कांग्रेस के सभी नेताओं से सर्किट हाउस में मुलाकात कर कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक संख्या में परबतसर ले जाने के लिए की गई तमाम व्यवस्थाओं का ब्यौरा लेते हुए निर्देश जारी किए कि संकल्प रैली में सभी नेता अपना सक्रिय योगदान दे। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि पार्टी के टिकट के दावेदार विधायक पूर्व विधायक को द्वारा प्रदेश कांग्रेस की बैठक में वाहनों की संख्या के दावे किए थे उसके अनुरूप ही सभी नेता संकल्प रैली को कामयाब बनाने में जुट जाएं। विवेक बंसल ने सभी कांग्रेसी नेताओं को निर्देशित किया कि किशनगढ़ से आगे रूपनगढ़ पर एआईसीसी द्वारा चेक पोस्ट की स्थापना की गई है इसलिए सभी नेता अपने द्वारा भेजे गए वाहनों का इंद्राज चेक पोस्ट पर जरूर करवाएं।

error: Content is protected !!