बिना अनुमति के मुख्यालय नहीं छोड़ेंगे अधिकारी व कर्मचारी

अजमेर, 17 अक्टूबर। विधानसभा उप चुनाव के तहत अधिकारी व कर्मचारी बिना अनुमति के अवकाश नहीं लें सकेंगे साथ ही अनुमति के बिना मुख्यालय छोड़ने व कार्यमुक्त होने पर भी प्रतिबंध रहेगा।
जिला निर्वाचन अधिकारी आरती डोगरा ने बताया कि जिला मुख्यलय के अधिकारी व कर्मचारी अवकाश लेने, मुख्यालय छोड़ने एवं कार्यमुक्त होने से पहले जिला निर्वाचन अधिकारी से अनुमति लेंगे। इसी तरह उपखण्ड स्तर के अधिकारी व कर्मचारी उपखण्ड अधिकारी से अनुमति प्राप्त करेंगे।

प्रिटिंग प्रेस मालिकों की 18 अक्टूबर को
अजमेर, 17 अक्टूबर। जिला मजिस्ट्रेट आरती डोगरा की अध्यक्षता में विधानसभा आम चुनाव 2018 के दौरान पैम्पलेटों एवं पोस्टरों के मुद्रण के संबंध में प्रिटिंग प्रेस मालिकों की बैठक गुरूवार 18 अक्टूबर को दोपहर12 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित होगी।
अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट श्री अशोक कुमार योगी ने बताया कि विधानसभा आम चुनाव 2018 के मध्यनजर पैम्पलेटों, पेास्टरों इत्यादि के मुद्रण पर नियंत्रण के संबंध में निर्वाचन विभाग राजस्थान जयपुर के निर्देशानुसार पालना किया जाना अपेक्षित है। इस संबंध में गुरूवार 18 अक्टूबर को जिले के समस्त प्रिंटिंग प्रेस के मालिकों, मुद्रकों की एक बैठक आयोजित की जाएगी।

Leave a Comment