राष्ट्रीय एकता दिवस पर होंगे कार्यक्रम

अजमेर, 25 अक्टूबर। सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्म दिवस 31 अक्टूबर को राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इस संबंध में गुरूवार को जिला कलक्टर आरती डोगरा की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की।
बैठक में जिला कलक्टर आरती डोगरा ने कहा कि गृह मंत्रालय भारत सरकार द्वारा सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्म जयन्ती दिवस को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया जाएगा। इस अवसर पर जिला प्रशासन द्वारा विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इस दिन प्रातः 6.30 बजे पटेल मैदान से रन फॉर यूनिटी का आयोजन होगा। इसमें एकता का संदेश देने के लिए समाज के समस्त वर्गों के व्यक्ति भाग लेंगे। प्रातः 11 बजे देश की एकता, अखण्डता एवं सुरक्षा बनाए रखने के लिए शपथ का आयोजन किया जाएगा। इसके साथ ही सायं 5 बजे आनासागर पुरानी चौपाटी से मार्च पास्ट का आयोजन होगा।
इस अवसर पर अतिरिक्त जिला कलक्टर श्री अबु सूफियान चौहान, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री अरूण गर्ग, नगर निगम के उपायुक्त श्री करतार सिंह सहित केन्द्र एवं राज्य सरकार के कार्यालयों के अधिकारी उपस्थित थे।

निर्वाचन प्रभारी अधिकारियों एवं रिटर्निंग अधिकारियों की बैठक 29 को
अजमेर, 25 अक्टूबर। विधानसभा आम चुनाव 2018 की तैयारियों के संबंध में जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलक्टर आरती डोगरा की अध्यक्षता में समस्त प्रकोष्ठों के प्रभारी अधिकारियों तथा रिटर्निंग अधिकारियों की बैठक आगामी सोमवार 29 अक्टूबर को प्रातः 11 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित की जाएगी। उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री एम.एल.नेहरा ने यह जानकारी दी।

error: Content is protected !!