पुष्कर सरोवर की दुर्दशा के लिए वसुन्धरा सरकार जिम्मेवार: आचार्य प्रमोद कृष्णन

अजमेर। राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के स्टार प्रचारक कल्की पीठ के पीठासीन आचार्य प्रमोद कृष्णन ने आरोप लगाया कि हिन्दुत्व का दावा करने वाले बीजेपी की निकम्मी सरकार के कुशासन में पुष्कर सरोवर की दुर्दशा हो रही है। आचार्य प्रमोद आज अजमेर में प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे उन्होंने कहा कि करोड़ों हिन्दुओं की आस्था का केंद्र पुष्कर में सीवरेज का गन्दा पानी आ रहा है पानी आचमन के लिए योग्य नहीं है।
आचार्य प्रमोद कृष्णन ने आरोप लगाया कि कथनी करनी में फर्क है बीजेपी विकास के गलत आंकड़े पेश कर जनता को भ्रमित कर रही है इस अवसर पर पूर्व गृह मंत्री सुबोधकांत सहाय ने कहा कि बीजेपी सरकार से हर तबका पीड़ित है ओर राजस्थान की जनता सब सीखने का ठान चुकी है ओर 11 दिसम्बर को कांग्रेस की सरकार बनेगी।
इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता प्रियदर्शी भटनागर, प्रदेश महासचिव अजीज़ आज़ाद, सचिव मनीष शर्मा, मौलाना अंसार रजा, पंडित मुकेश शर्मा अजमेर शहर कांग्रेस के महामंत्री शिव कुमार बंसल, ललित भटनागर एवं वरिष्ठ नेता अशोक मताई, कपिल सारस्वत, धीरज यादव, आदित्य शर्मा, जितेंद्र खेतावत, कुशाल सोनी, जितेंद्र कपूर, अनिल कश्यप, अनुपम शर्मा, गौरव यादव, अतुल अग्रवाल, राजेश इनानि,नरेंद्र सिंह राठौड़, पवन मेघवाल, रोशन भी मौजूद थे।
प्रिय दर्शी भटनागर
प्रवक्ता
प्रदेश कांग्रेस कमेटी

Leave a Comment

error: Content is protected !!