सारस्वत गहलोत के आगे बोने : कांग्रेस

अजमेर अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव शिव कुमार बंसल ललित भटनागर अशोक बिंदल आरिफ हुसैन युवा कांग्रेस के अध्यक्ष राकेश शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी अजमेर देहात के अध्यक्ष प्रोफ़ेसर बीपी सारस्वत के नसरुद्दीन शाह फिल्म नेता नसरुद्दीन शाह के मामले में दिए बयानों की कड़े शब्दों में निंदा की है।
कांग्रेसी नेताओं ने एक प्रेस वक्तव्य जारी कर बताया कि भाजपा के देहात अध्यक्ष श्री सारस्वत राजस्थान के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत पर दोषारोपण करने से पहले अपना राजनीतिक कर देख ले । उन्होंने कहा कि फिल्म अभिनेता नसरुद्दीन शाह ने अपने बात कही है, क्या देश में मन की बात करने का अधिकार केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को है और किसी को नहीं ।
कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि श्री सारस्वत द्वारा कांग्रेस पर कट्टरपंथियों को मजबूत करने का जो आरोप लगाया है वह बेबुनियाद है। उन्होंने कहा कि नसरुद्दीन शाह को हिंदूवादी संगठनों ने अजमेर लिटरेरी समारोह में आने के लिए रोका वहीं उनके पोस्टर एवं बैनर फाड़ फाड़ दिए। राजस्थान की गहलोत सरकार नागरिकों के अधिकार एवं सम्मान के प्रति प्रतिबद्ध वहीं दूसरी ओर शांतिपूर्ण तरीके से विरोध करने के बजाय पोस्टर फाड़कर गुंडागर्दी कर रहे थे।

error: Content is protected !!