चिकित्सा एवं जन संपर्क मंत्राी डाॅ. रघु शर्मा का यात्रा कार्यक्रम

रघु शर्मा
अजमेर, 31 जनवरी। चिकित्सा तथा स्वास्थ्य, आयुर्वेद एवं भारतीय चिकित्सा, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं, चिकित्सा शिक्षा और सूचना और जन संपर्क मंत्राी डाॅ. रघु शर्मा शुक्रवार एक फरवरी को रात्रि 9.30 बजे अजमेर सर्किट हाउस पहुंचेगे और शनिवार को प्रातः 8 बजे जयपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। डाॅ. शर्मा रविवार को दोपहर 12.30 बजे केकड़ी पहुंचकर स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेगंे। तत्पश्चात सोमवार 4 फरवरी को प्रातः 9 बजे जयपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।
खण्ड स्तरीय बैंकर्स समिति बैठकों का कार्यक्रम निर्धारित
अजमेर, 31 जनवरी। जिले में खण्ड स्तरीय बैंकर्स समिति एवं वसूली समिति की बैठकों के आयोजन के लिए कार्यक्रम निर्धारित किया गया है।
अग्रणी जिला प्रबंधक श्री एम.एस. रावत ने बताया कि जिले की वित्तिय वर्ष 2018-19 की तृतीय तिमाही की खण्ड स्तरीय बैंकर्स समिति एंव वसूली समिति की बैठकें खण्ड स्तर पर अपरान्ह् 3.30 बजे की जाएगी। बैठक बुधवार 6 फरवरी को सरवाड़़, 7 फरवरी को केकड़ी, 8 फरवरी को पिसांगन, 11 फरवरी को अरांई, 12 फरवरी को श्रीनगर, 19 फरवरी को जवाजा, 20 फरवरी को मसूदा एवं 21 फरवरी को भिनाय पंचायत समिति में आयोजित होगी। इसी प्रकार 18 फरवरी को सिलोरा खण्ड की बैठक किशनगढ़ नगर परिषद् में होगी।
उन्होने बताया कि इन बैठकों में वर्ष 2018-19 वार्षिक साख योजना में ऋण वितरण, सरकार प्रायोजित योजनाओं मे स्वीकृति एवं वितरण, रोडा एक्ट वसूली, स्वयं सहायता समूह, संयुक्त देयता समूह, किसान क्लब, किसान क्रेडिट कार्ड एवं बीसी के संबंध में दिसंबर 2018 तिमाही तक की प्रगति सूचना पर चर्चा की जाएगी।

जवाब दावा प्रस्तुत नहीं करने पर होगी अनुशासनात्मक कार्यवाही
अजमेर, 31 जनवरी। लाईट्स वेबसाईट पर दर्ज न्यायिक प्रकरणों की समीक्षा के लिए अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट श्री अबू सूफियान चैहान की अध्यक्षता में गुरूवार को बैठक आयोजित हुई।
श्री चैहान ने बैठक में निर्देश दिए कि न्यायिक प्रकरणों में नियुक्त प्रभारी अधिकारी द्वारा समय पर जवाब दावा प्रस्तुत करना चाहिए। विभाग के प्रभारी अधिकारियों द्वारा गत एक माह से न्यायिक प्रकरणों में जवाब दावा अथवा तथ्यात्मक रिपोर्ट प्रस्तुत नहीं करने पर उनके विरूध विभागीय अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी। इस संबंध में समस्त विभागों के नोडल अधिकारी संबंधित के विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही की अनुशंषा आगामी 3 दिवस में भिजवानी होगी।

error: Content is protected !!