वाणिज्यिक सहायक-द्वितीय के पद हेतु काउन्सलिंग प्रारम्भ

प्रथम दिन 136 अभ्यर्थी रहे उपस्थित
अजमेर 5 फरवरी। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के प्रबंध निदेषक बी.एम भामू के निर्देषानुसार वाणिज्यिक सहायक द्वितीय के 544 के पदों हेतु योग्य उम्मीदवारों की पदस्थापना हेतु काउन्सलिंग मंगलवार 5 फरवरी को प्रातः 9 बजे निगम के पंचषील स्थित मुख्यालय भवन पर प्रारम्भ हुई। यह काउन्सलिंग कार्यक्रम तीन दिवसों तक 5 फरवरी से 7 फरवरी तक दो सत्रों मं प्रातः 9 बजे से मध्यान्ह 1 बजे तक एवं मध्यान्ह 1 बजे से सांय 6 बजे तक चलेगा।
प्रबंध निदेषक ने बताया कि अजमेर डिस्कॉम द्वारा करवाई जा रही काउन्सलिंग में पूर्ण पारदर्षिता रखने हेतु अभ्यर्थियों को निगम में उपलब्ध सभी 544 रिक्त पदों को स्क्रीन पर दिखाया जाकर उनकी वरीयता के अनुसार उनके द्वारा चाहे गए स्थान पर पदस्थापन किया जाएगा।
उन्हांेने बताया कि मैनें स्वयं काउन्सलिंग स्थल का निरीक्षण कर काउन्सलिंग की इस प्रक्रिया के बारे में अभ्यर्थियों से पूछा तो सभी ने इस प्रक्रिया की प्रषंसा करते हुए पूर्ण पारदर्षिता के धन्यवाद ज्ञापित किया।
प्रबंध निदेषक ने बताया कि काउन्सलिंग कार्यक्रम के प्रथम दिवस 5 फरवरी को टीएसपी, विधवा, परित्यक्ता, भूतपूर्व सैनिक एवं द्विव्यांग कोटे के 143 अभ्यर्थियो को काउन्सलिंग हेतु आमंत्रित किया गया था, जिनमें से 136 अभ्यर्थी उपस्थित रहे एवं 7 अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे।
प्रबंध निदेषक ने बताया कि काउन्सलिंग के द्वितीय दिवस 6 फरवरी को 200 अभ्यर्थियों को काउन्सलिंग हेतु बुलाया गया है। प्रथम सत्र में 100 अभ्यर्थी एवं द्वितीय सत्र में 100 अभ्यर्थियों की काउन्सलिंग होगी।

error: Content is protected !!