कांग्रेसजन रमा/सारा पायलट पायलट का प्रस्ताव ही भेजेंगे

अजमेर लोकसभा चुनाव के लिए अजमेर जिले के कांग्रेस जनों द्वारा भेजा प्रस्ताव सचिन पायलट द्वारा बयान दिए जाने के बावजूद रमा / सारा पायलट के लिए पार्टी हाईकमान तक भेजा जाएगा। ज्ञात रहे कि लोकसभा चुनाव के लिए मांगे गए पैनल में प्रदेश भर में पहला ओर पदाधिकारियों के समर्थन वाला पैनल था जिसे राहुल गांधी सहित सभी प्रमुख नेताओं तक दिया गया था।
शहर कांग्रेस के महामंत्री ललित भटनागर ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने अपनी प्रतिबद्धता कांग्रेस जनों में ज़ाहिर कर प्रदेश/ देश भर के नेताओ को आदर्श ओर दिशा दी है कि वो भी कांग्रेस साथियों को ताकत ओर काम का ईनाम देने का ऐलान करे। ये उनका अपना फैसला है
महामंत्री ललित भटनागर ने बताया कि सचिन पायलट के परिवार के सदस्य के चुनाव ना लड़ाने का निर्णय उनका है लेकिन अजमेर कांग्रेस जन लोकसभा चुनाव के लिए सचिन पायलट का कोई प्रतिनिधि अजमेर के हितों के लिए चाहता है क्युकी जो मिल का पत्थर सचिन पायलट अजमेर के लिए साबित हुए हैं वो आयाम ओर कोई देने में सक्षम नहीं हुआ है।
महामंत्री ललित भटनागर ने बताया कि किसान नेता राजेश पायलट, युवा कांग्रेस की राजनीति से सक्रिय रमा पायलट ने प्रदेश कांग्रेस में , राजस्थान की राजनीति में अपना वजूद ही नहीं कांग्रेस जनों की मजबूत आधार को सचिन पायलट ने टीम के कप्तान के रूप में मजबूत आधार दिया है
ये बात गोर तलब है कि जैसा की चलन में है कि कांग्रेस नेताओं के इशारे पर, उनके समर्थ न से पैनल पर उम्मीदवार को लेकर अपना अपना दावा पेश किया जाता है लेकिन शहर देहात कांग्रेस अंचल से समर्थन लिए इस पैनल पर किसी नेता का कोई योगदान ना होकर भी केंद्रीय प्रादेशिक नेताओ ने इस प्रस्ताव को दिया जा चुका है।
शहर कांग्रेस के महामंत्री ललित भटनागर ने बताया कि इस मामले पर प्रस्ताव पर राहुल गांधी, प्रियंका गांधी को भी कांग्रेस जनों की बात दी गई थी और पुन बात का विश्लेषण दिया जाएगा।

error: Content is protected !!