जीत की पहली पताका किशनगढ़ विधानसभा फैहरायेगी: भागीरथ

अजमेर: भारतीय जनता पार्टी के अजमेर लोकसभा प्रत्याशी भागीरथ चैधरी ने अपने गृह क्षेत्र किशनगढ़ विधानसभा में सघन जनसम्पर्क कर जनता से भाजपा से भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील करी।
चैधरी ने आज किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र में छोटी छोटी चैपाल कर भाजपा के पक्ष में वोटरो को साधते दिखे, चैधरी स्थानीय लोगों से ऐसे मिल रहे थे जैसे कोई अपने परिवार का ही व्यक्ति उनसे मिल रहा है।
जनसम्पर्क के दौरान भागीरथ ने महिलाओं को धोक लगाकर भाजपा को वोट देने की अपील करी।
आपके परिवार का सदस्य हॅू
भागीरथ चैधरी ने कहा कि मैं आपके परिवार का सदस्य हॅू किसी भी प्रकार की समस्या हुई हो मैं पहले भी किशनगढ़वासियों के साथ खड़ा था और आगे भी किशनगढ़वासियों की सेवा में तत्पर तैयार खड़ा मिलूंगा।
दिलाया भरोसा
चैधरी ने जनसम्पर्क के दौरान लोगों से मिलते हुए भरोसा दिलाया कि आधी रात को भी मेरे घर के दरवाजे आम जनता के लिए खुले है और आप की सेवा मरते दम तक करता रहूॅंगा।
विधायक रहते किशनगढ़ में बिछाया सड़को का जाल
चैधरी ने अपने दो विधायक कार्यकाल के विकास कार्याे को जनता के बीच में रखा और कहा कि प्रदेश की वसुन्धरा सरकार में हमने ग्रामीण गौरव पथ योजना के माध्यम से किशनगढ़ के गांवो में सड़को का जाल फैलाने का काम किया जिससे किसानों को मण्डी तक पहुचने में राहत हुई, बीमारों का अस्पताल पहुचने में आसानी हुई, विद्याथियों को उच्च शिक्षण संस्थानों में जाने के की सुगमता मिली।
बीजेपी ने दिया बेटियों को सम्मान
जनसम्पर्क में भाजपा प्रत्याशी चैधरी ने मौजूद महिलाओं और लड़कियों से भी बातचीत करी और उनको बताया कि बीजेपी के राज में हमेशा हमारी बेटियों और महिलाओं को सम्मान देने का काम किया चाहे वो स्वच्छ भारत अभियान के तहत सम्मान की बात हो या फिर उज्जवला योजना के माध्यम से चुल्हे के धूऐं से निजात हो, राजश्री योजना के माध्यम से महिला शिक्षा को बढावा देने का काम बीजेपी ने किया, प्रदेश में वसुन्धरा सरकार द्वारा बेटियों से छेेड़कानी व दुष्कर्म मामले में फांसी की सजा का कानून पास करवाया और भामाशाह योजना के जरिये महिला को घर का मुखिया बनाने का काम बीजेपी सरकार ने किया।
‘‘कांग्रेस भाटो रोर्पर भुल गी’’
चैधरी से जनसम्पर्क में एक बुर्जुग ने पूछ लिया कि ‘‘ काई भागीरथ ई हवाई जहाज में घूमबो मंहगो होयलो’’ इस पर चैधरी ने भी सदे हुए अन्दाज में कहा कि ‘‘ काका ओ मोदी राज है ई राज में हवाई चप्पला पहनेबा लो भी हवाई जहाज में घूम सके है’’ चैधरी ने उस बुर्जुग को बताया कि वसुन्धरा-मोदी के राज में ही ओ अवाई अड्डा चालू होयो है और ‘‘कांग्रेस तो भाटो रोर्पर भुल गी’’।

युवाओं ने दिखाया जोश
किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग गांवो में जनसम्पर्क करतें हुए भाजपा प्रत्याशी के सामने स्थानीय युवा मोदी जिन्दाबाद के नारे लगा रहे थे इस पर चैधरी ने इन युवाओं से कहा कि मोदी के विजय रथ में जीत की पहली पताका किशनगढ़ विधानसभा फैहरायेगी और आप को इस अभियान में इसी प्रकार का जोश दिखाना हैं।
जन सम्पर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी चैधरी का जगह-जगह प्रातः 8 बजे से मालियों की बाड़ी से होते हुए सिलोरा, टिकावड़ा, काढ़ा, बरना, सरगांव, डींडवाड़ा, बांदरसिन्दरी, नलू, पाटन, तिलोनियां, हरमाड़ा, बुहारू, त्योद, सुरसुरा, रलावता, खातोली, सलेमाबाद होते हुए कुचील में भाजपा कार्यकत्र्ताओं को सम्बोधित किया।
किशनगढ़ का बच्चा-बच्चा करेगा भाजपा का प्रचार – विकास चैधरी
भाजपा नेता विकास चैधरी दिनभर भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चैधरी के साथ चुनाव अभियान की कमान संभाले नजर आये विकास चैधरी ने जनसम्पर्क में भागीरथ से कहा कि किशनगढ़ विधानसभा से चिंता करने की आवश्यकता नहीं है अजमेर की बाकी विधानसभाओं पर अपना फोकस रखें किशनगढ़ के बच्चे-बच्चे युवा-युवाओं को हम 29 अपै्रल को पोलिग बूथ तक लेकर आयेगें और शत प्रतिशत पोलिग भाजपा के पक्ष में करवाकर अजमेर लोकसभा में कमल खिलायेंगें। अब चुनाव तक किशनगढ़ का हर युवा और बच्चा कसम खा ले कि देश में फिर मोदी सरकार को लाना है तो कमर कस कर भाजपा का प्रचार जोरा शोरा से करो।
यह रहे मौजूद
जनसम्पर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चैधरी के साथ भाजपा नेता विकास चैधरी, मार्बल एशोसिऐशन अध्यक्ष सुधिर भुज, पूर्व जिलाध्यक्ष मांगी लाल अग्रवाल, महेन्द्र पाटनी, सिलोरा प्रधान हनुमान भादू, समरथ सिंह राठौड़, सीमा अखावत, रामावतार वैष्णव, करतार जाट सहित, ओबीसी मोर्चा जिला अध्यक्ष करतार जाट सहित स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता व गणमान्य नागरिक मौजूद रहें।

2- कांग्रेस मलतब लूट, कांग्रेस मतलब झूठ – जावड़ेकर
नमो ऐप शक्ति केन्द्र प्रभारी जनता के बीच दिखाये अपनी शक्ति
कार्यशाला में जावड़ेकर ने दिया जीत का मंत्र
किशनगढ़: नमो ऐप शक्ति केन्द्र प्रभारियों की कार्यशाला में जावड़ेकर ने भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देत हुए कहा कि नमो ऐप शक्ति केन्द्र प्रभारी जनता के बीच अपनी शक्ति दिखायें, जावड़ेकर ने किशनगढ़ में आयोजित दो सत्रीय कार्यशाला में मुख्य वक्ता शिरकत करी। जावड़ेकर ने कार्यशाला में आये भाजपा शक्ति केन्द्र प्रभारी व नमो ऐप वाॅलेन्टियर से आव्हान् किया कि नमो ऐप के माध्यम से मोदी सरकार की उपलब्धियों व चुनाव संकल्प पत्र का जनता के बीच में प्रचार-प्रसार करें व इस ऐप से आम जनता को भी जोड़े जिससे जनता को सरकार की गतिविधियों की पल-पल की जानकारी मिल सकें। जावड़ेकर ने सभी वाॅलेन्टियरों से सीधा संवाद कर नमो ऐप की जानकारी दी और उनसे सुझाव भी लिये। इस द्विपक्षीय संवाद में नमो वाॅलेन्टियर व शक्ति केन्द्र प्रभारियों का कहना था कि खुल कर हमने अपनी बात जावड़ेकर के सामने रखी।
कांग्रेस पर निशाना
जावड़ेकर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस मतलब लूट, कांग्रेस मतलब झूठ क्यांेकि जब-जब कांग्रेस सत्ता में रही है तब-तब देश में भ्रष्टाचार और लूट का बड़ावा मिला है। अमेटी में राहुल गांधी के नामांकन में पूरा परिवार बहन, जीजा, भान्जा, भान्जी मौजूद रहे जबकि नरेन्द्र मोदी पूरे देश को अपना परिवार मानते हैं।
न्याय योजना पर निशाना साधते हुए जावड़ेकर ने कहा ‘‘अब होगा न्याय’’ यानि अभी तक कांग्रेस की सरकारों में हो रहा था अन्याय जावड़ेकर ने चुटकी लेते हुए कहा कांग्रेस झूठ की राजनीति कर देश की जनता को बरगला रही है अब इनको न्याय योजना की याद आई, 55 साल तक यह लोग कहा थे।
राजस्थान के सभी समाज भाजपा के साथ
25 सीटे जीतकर इतिहास दौरायेगें
जावड़ेकर ने भाजपा कार्यकर्ताओं को आश्वस्त करते हुए कहा कि राजस्थान में भाजपा फिर एक बार जनता की बदौलत इतिहास दौरान जा रही है, इस लोकसभा चुनाव में भी 25 की 25 सीट भाजपा को जीताकर राजस्थान से जनता कांग्रेस का सुपड़ा साफ करेगी। जावडे़कर ने कहा कि सभी समाज मोदी जी की नीतियों से प्रभावित होकर हमारे साथ जुड़ रहे है चाहे वा जाट नेता हनुमान बेनिवाल हो या गुर्जर आन्दोलन के मुखिया कर्नल किरोड़ी सिंह बैसला हो।
राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए जावड़ेकर बोले प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधी के माध्यम से देश के किसानों को प्रतिवर्ष 6 हजार रूपयें मिल रहे है लेकिन राजस्थान की गहलोत सरकार किसानों के साथ अन्याय कर उनका पंजीकरण केन्द्र सरकार को जानबूझकर नही भेज रही हैं जिसका परिणाम लोकसभा चुनावों में राज्य की कांग्रेस सरकार को भुगतना पड़ेगा।
राहुल गांधी पर सीधा निशाना साधते हुए एक फिल्मी गाने का हवाला देते हुए जावड़ेकर बोले एक, दो, तीन, चार, पांच, छः, सात, आठ, नौ, दस दिन बीत जाने पर भी राजस्थान के किसानों का सम्पूर्ण कर्जा माफ राहुल गांधी नही कर पायें।
अपने भाषण में जावड़ेकर ने वसुन्धरा सरकार की तारीफ करते हुए भामाशाह योजना सहित अन्य योजनाओं के बारे में कार्यकर्ताओं को बताया कि हमारी सरकार में सुशासन राजस्थान को मिला और 100 दिन में ही राजस्थान कुशासन की भेट चढ गया।
सामान्य वर्ग के आरक्षण के मुद्दे पर जावड़ेकर बोले की पूरे भारत में आर्थिक रूप से गरीब सामान्य वर्ग परिवारों को आरक्षण लागू कर दिया है जबकि गहलोत सरकार ने सिर्फ खानापूर्ति करी और किसी भी सामान्य वर्ग के गरीब युवाओं को सर्टिफिकेट जारी नही किया जिससे गरीब सामान्य वर्ग में रोष है। कांग्रेस जो झूठ वादे कर रही है कि आरक्षण हटा दिया जायेगा परन्तु कांग्रेस के पास इकोनोमिकली बेकवर्ड सर्टिफिकेट नही है।
राजस्थान के युवाओं को बेरोजगारी भत्ते के 3500 रूपयें नही मिलने पर जावड़ेकर ने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया और कहा कि राजस्थान के युवाओं के साथ विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने झूठ बोलकर ठगने का काम किया है जिससे राजस्थान के बेरोजगारो में रोष हैं।
नमो ऐप की दी जानकारी
कार्यशाला में जावड़ेकर ने कार्यकर्ताओं को नमो ऐप से प्रचार के टिप्स देकर बताया कि नमो ऐप द्वारा प्रधानमंत्री ने 1 करोड़ लोगों से सीधी बात की, 1 मिनट में यह ऐप डाऊनलोड हो जाता है इस ऐप पर सारी खबरे एक साथ मिल जाती हैं। इसलिए सभी पार्टी कार्यकर्ता इस ऐप को डाऊनलोड कर सरकार की नीतियों का प्रचार-प्रसार करें।
मोदी के राज में सेना का खुली छूट
लोगों को लगता है कि पाकिस्तान को मोदी के नेतृत्व में ही हराया जा सकता है, आंतकवाद इस देश में पहले से ही है मुम्बई हमले में सैकड़ो लोग मारे गये सेना ने तब भी पाकिस्तान को घर में घुसकर मारने की मांग रखी थी लेकिन कांग्रेस के प्रधानमंत्री ने अनुमति नही दी जबकि मोदी सरकार ने पुलवामा हमले के तुरन्त बाद सेना को खुली छूट है जिसका परिणाम है कि पाकिस्तान के बालाकोट में घुसकर हमारी वायु सेना ने एयर स्ट्राईक कर आंतकी अड्डो को तबाह कर दिया।

मोदी सरकार की योजनाओं व घोषणा पत्र के लाभ गिनायें
– आयुष्मान भारत में 5 लाख तक का मुफ्त ईलाज केन्द्र सरकार दे रही है,
– किसानों को अब 1 लाख तक का कर्ज जीरो प्रतिशत ब्याज पर मिलेगा।
– छोटे व्यापारियों को मुफ्त बीमा व पेंशन दी जायेगी।
– आने वाले 5 सालों में हर महिला को नल से जल मिलेगा।
– 355 सरकारी योजनाओं की सब्सिड़ी सिधे लोगों के खाते में जा रही हैं।
– प्रधानमंत्री आवासीय योजना का लाभ लोगों को मिल रहा हैं।
– पैसा सिधे लाभार्थियों के खाते में जा रहा हैं।
– 6 करोड़ महिलाओं को गैस चुल्हे वितरित किये गये।
– एक साल में पूरे भारत से खुले में शौच समाप्त हो जाऐगा।

देश मोदी को वोट देने का मन बना चुका है
जावड़ेकर ने कार्यशाला में कहा कि पूरा देश मोदी को वोट देने का मन बना चुका है, लोगों को लगता है कि मोदी के हाथ में देश सुरक्षित है। मोदी के कार्यकाल में किसी भी मंत्री पर भ्रष्टाचार का आरोप नही हैं।

हमारी सरकार में बिचैलियों की दुकान बन्द
प्रधानमंत्री आवासीय योजना पर जोर देते हुए जावड़ेकर ने कहा कि हमारी सरकार में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पूरे के पूरे 1.50 लाख रूपयें जनता के खाते में जा रहे है जबकि कांग्रेस के समय 70 हजार रूपयें आवास योजना के लिए दिय जाते थे उसमें से भी उन पैसों को बिचैलिये डाका डाल देते थें लेकिन हमारी सरकार में बिचैलियों की दुकानें बन्द हो चुकी हैं। जावड़ेकर ने कहा कि सभी शक्ति केन्द्र प्रभारी व नमो वाॅलेन्टियर जनता के बीच जाकर कांग्रेस की सरकारों में बिचैलियों के खेल को जनता तक पहुचाऐं।

कार्यशाला में मौजूद भाजपा नेता
कार्यशाला में भाजपा के राजस्थान प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर सहित भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चैधरी, अजमेर लोकसभा प्रभारी कालू लाल गुर्जर, लोकसभा संयोजक सुरेश रावत, अजमेर देहात जिलाध्यक्ष प्रो. भगवती प्रसाद सारस्वत, प्रदेश मंत्री मुकेश दाधीच, अजमेर संभाग विस्तारक प्रभारी श्याम शर्मा, जिला प्रमुख वन्दना नोगिया, ओ.बी.सी. मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश भड़ाणा, भाजपा नेता विकास चैधरी, पूर्व जिलाध्यक्ष मांगीलाल अग्रवाल, किशनगढ़ चुनाव समन्वयक महेन्द्र पाटनी सहित अजमेर लोकसभा क्षेत्र के सभी शक्ति केन्द्र प्रभारी एवं नमो वाॅलेन्टियर मौजूद रहें।

आज अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में चैधरी करेगें जनसम्पर्क
अजमेर: लोकसभा चुनाव मीडिया सहसंयोजक मोहित जैन ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चैधरी आज अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में प्रातः 07.30 बजे अम्बेडकर सर्किल बस स्टेण्ड से भीमराम अम्बेडकर जी को पुष्पाजंलि अर्पित कर पूर्व मंत्री एवं अजमेर दक्षिण विधायक अनिता भदेल व शहर अध्यक्ष शिवशंकर हेड़ा सहित भाजपा पदाधिकारियों के साथ अपना चुनावी जनसम्पर्क शुरू करेगें।

error: Content is protected !!