विकास व रोजगार के लिए कांग्रेस को वोट दें-झुनझुनवाला

अजमेर लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला का किशनगढ़ विधानसभा के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क और सभाएं
अजमेर, 26 अप्रैल। अजमेर लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला ने मतदाताओं से आह्वान किया है कि वे विकास और रोजगार के लिए कांग्रेस को वोट दें। उन्होंने कहा है कि हर आमजन की परेशानी उनकी परेशानी है और सभी परेशानियों का समाधान करने के लिए वे कृतसंकल्प हैं। उन्हें जनता का अथाह प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है, जो उनकी जीत के रूप में सामने आएगा।
वे शुक्रवार को किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क के दौरान आयोजित सभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यदि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनती है, तो यदि कड़ी से कड़ी जुड़ जाएगी, जिससे विकास तेजी से होगा। वे यहां की जनता के साथ हमेशा खड़े रहेंगे। किशनगढ़ के विधायक सुरेश टांक के साथ कंधे से कंधा मिलाकर जनता की समस्याएं हल कराने और क्षेत्र के चहुंमुखी विकास करने में भागीदार बनेंगे। पिछले 25 दिनों में उन्होंने इस क्षेत्र की समस्याओं को नजदीक से देखा और समझा है। वे चुनाव जीतने पर इन सभी समस्याओं का प्राथमिकता से समाधान कराएंगे।

मेरे दरवाजे हमेशा जनता के लिए खुले रहेंगे
उन्होंने कहा कि वे जनता के विश्वास पर खरा उतरेंगे। जनता को कभी भी किसी तरह की शिकायत का मौका नहीं देंगे। जब-जब जनता उन्हें किसी भी काम के लिए पुकारेगी, वे उनके बीच हाजिर होंगे। उनके घर और कार्यालय के दरवाजे हमेशा जनता के लिए खुले रहेंगे। पानी की समस्या का दो साल के भीतर समाधान कराएंगे। उद्योगों की स्थापना कराने के लिए जी-तोड़ प्रयास करेंगे।
क्षेत्र के विकास का विजन है रिजु में-टांक
किशनगढ़ के विधायक सुरेश टांक ने कहा कि रिजु झुनझुनवाला युवा और ऊर्जावान हैं, जिनमें अपने क्षेत्र का विकास और समस्याओं का समाधान करने का विजन है। इसलिए हम सभी को उन्हें भारी मतों से विजयी बनाकर अजमेर संसदीय क्षेत्र में विकास की गति तेज करनी चाहिए।

पायलट की तरह झुनझुनवाला भी कराएंगे विकास-राठौड़
देहात कांग्रेस के अध्यक्ष भूपेंद्रसिंह राठौड़ ने कहा कि अजमेर सहित पूरे प्रदेश और देश में विकास कांग्रेस ही करा सकती है। जिस तरह उप मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने अजमेर के सांसद रहते हुए चहुंमुखी विकास कराया है, उसी तरह अब झुनझुनवाला भी विकास कराएंगे। इसलिए हम सभी को कांग्रेस को भारी मतों से जिताकर देश के विकास में भागीदार बनना होगा।
ताकि और ज्यादा विकास हो सके-सिनोदिया
पूर्व विधायक नाथूराम सिनोदिया ने कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल में पूरे किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र में काफी विकास कार्य कराए हैं। अब लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला को भारी मतों से विजयी बनाना है, ताकि हमारे क्षेत्र का और ज्यादा विकास हो सके।
यह भी साथ रहे
उनके साथ दौरे में किशनगढ़ के ब्लाॅक अध्यक्ष रमेश जाजू, पीसीसी सदस्य राजू गुप्ता, युवक कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा सहित अनेक वरिष्ठ नेता भी रहे। किशनगढ़ पहुंचने पर झुनझुनवाला का बड़ी संख्या में नागरिकों और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। झुनझुनवाला ने बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण और नमन किया।

यहां किया जनसम्पर्क
झुनझुनवाला ने शुक्रवार को किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र के बहेड़ा बालाजी, बोराड़ा, गोठियाना, छोटा लाम्बा, ढसूक, भामोलाव, अरांई, देवपुरी, बरना, सरगांव, डीडवाड़ा, किशनगढ़ शहर, सांवतसर और चमड़ाघर किशनगढ़ में व्यापक जनसंपर्क कर कांग्रेस को वोट देकर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का आह्वान किया।

गुलाबपुरा में शानदार स्वागत
गुरूवार की शाम बांदनवाड़ा की सभा खत्म होने के बाद बिजयनगर और गुलाबपुरा पहंुचने पर झुनझुनवाला का शानदार स्वागत किया गया। बिजयनगर में उन्होंने अनेक नागरिकों और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। गुलाबपुरा में ‘रिजु बाबू जिंदाबाद‘ के नारों के साथ बड़ी माला पहना कर जोश के साथ स्वागत किया गया। गुलाबपुरा में इंटक यूनियन व कार्यरत श्रमिकांे की ओर से आयोजित सभा में झुनझुनवाला का स्वागत किया गया। इस अवसर पर मसूदा के विधायक राकेश पारीक, बिजयनगर पालिका अध्यक्ष सचिन सांखला, राजीव जैन, विश्वेश्वर जोशी, पवन गुप्ता, भोजक, के. एन. माथुर, ओ.पी. पारीक, मोहम्मद इलियास, दीपक व्यास, नन्दराम गाडरी, कानसिंह चूंडावत, रामदेव खारोल, महेंद्र शर्मा, सलीम बाबू, जयनाथ सिंह, सेवाराम जाट आदि भी मौजूद रहे।

error: Content is protected !!