रात्रि चैपाल से ग्रामीणों को मिली राहत

ब्यावर, 26 जून। ब्यावर उपखण्ड अधिकारी श्री जसमीत सिंह संधु की रात्रि चैपाल के माध्यम से ग्रामीणों को राहत प्राप्त हुई।
उपखण्ड अधिकारी के द्वारा गत 19 जून को बड़कोचरा में रात्रि चैपाल आयोजित की गई। इसमें ग्रामीणों ने भूरिया खेड़ा का हैण्डपम्प खराब होने की शिकायत की। इस पर कार्यावाही करते हुए जलदाय विभाग द्वारा आडी डांग में हैण्डपम्प सैट तथा पाईपलाईन लगाकर इसे दुरस्त किया गया। इसी प्रकार 20 जून को बलाड़ में आयोजित रात्रि चैपाल के दौरान लोधा का बाड़िया में हैण्डपम्प मरम्मत करने के निर्देश प्रदान किए गए। तेजाजी के स्थान के पास के हैण्डपम्प में नई चैन लगाकर इसे ठीक किया गया। इनसे ग्रामीणों को भीषण गर्मी में राहत प्राप्त होगी।

दसवीं की अंकतालिका पहुंची पटेल स्कूल
ब्यावर, 26 जून। ब्यावर क्षेत्र के 173 विद्यालयों की सैकेण्डरी परीक्षा की अंकतालिका राजकीय पटेल विद्यालय में पहुंच गई है। इस अंकतालिका वितरण केन्द्र से सम्बन्धित विद्यालयों के कार्मिक अधिकार पत्र साथ लाकर प्रातः 11 बजे से अपराह्न 3 बजे तक अंकतालिकायें बोर्ड प्रभारी श्री गुरू शरण गोयल से प्राप्त कर सकते हैं। यह जानकारी विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री राजेश जिंदल ने दी।

विद्युत आपूर्ति रहेगी बाधित
ब्यावर, 26 जून। ब्यावर के बलाड़ रोड़ 11 केवी फीडर पर आवश्यक रखरखाव के कारण गुरूवार 27 जून को प्रातः 9 बजे से 11 बजे इससे सम्बन्धित क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति प्रभावित रहेगी। इस दौरान दादाबाड़ी के आस-पास, अर्चना काॅलोनी, सूरज काॅलोनी तथा कुत्तों का नोहरा क्षेत्र में बिजली बन्द रहेगी।

Leave a Comment