रामावास विद्यालय में हुआ पाठ्य सामग्री का वितरण

ब्यावर, 15 जुलाई। राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय रामावास में विद्यालय की छात्राओं को सोमवार को पाठ्य सामग्री का वितरण किया गया।
विद्यालय के प्रधानाध्यापक श्री रमेश चन्द प्रजापति ने बताया कि सातों बायांसा माता मन्दिर ट्रस्ट, गहलोत काॅलोनी ब्यावर के द्वारा राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में अध्ययनरत 78 छात्राओं को निःशुल्क काॅपीयां वितरित की गई। पाठ्य सामग्री वितरण समारोह में ट्रस्ट के श्री वेदराज भाटी, श्री रघुनन्दन सिंह कुशवाहा, श्री नानक राम गहलोत एवं श्री भूपेन्द्र आचार्य ने बालिकाओं को निरन्तर अध्ययन कर आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। बेटी को आगे बढ़ाने के लिए सरकार के द्वारा किये जा रहे प्रयासों के बारे में भी बताया।

पेन्शनर्स को कराना होगा वार्षिक सत्यापन
ब्यावर, 15 जुलाई। ब्यावर शहरी क्षेत्रा के समस्त सामाजिक सुरक्षा पेन्शन प्राप्त करने वाले व्यक्तियों को अपना वार्षिक सत्यापन करवाना होगा।
उपखण्ड अधिकारी श्री जसमीत सिंह सन्धू ने बताया कि सामाजिक सुरक्षा योजना के समस्त पेन्शन प्राप्तकर्ता ई मित्रा पर अपना वार्षिक सत्यापन करवा सकते हैं। सत्यापन के समय आधार कार्ड एवं पेन्शन पीपीओ को साथ रखना होगा। आगामी तीन दिवस में सत्यापन करवाने वाले पेन्शनर्स को ही अगले माह की पेन्शन जारी की जाएगी।

Leave a Comment

error: Content is protected !!