उपखण्ड अधिकारी की जन सुनवाई गुरूवार को

ब्यावर, 29 जुलाई। उप खण्ड अधिकारी श्री जसमीत सिंह संधू की अध्यक्षता में जन सुनवाई का आयोजन आगामी गुरूवार एक अगस्त को प्रातः 10 बजे से पंचायत समिति जवाजा के सभागार में किया जाएगा। इसमें नागरिकों की समस्या का समाधान किया जाएगा।

श्री वीर तेजाजी मेला 6 सितम्बर से
ब्यावर, 29 जुलाई। नगर परिषद ब्यावर के द्वारा श्री वीर तेजाजी मेले का आयोजन 6 सितम्बर से किया जाएगा। सेंदरिया में 6 तथा 7 सितम्बर को एवं 7 से 9 सितम्बर तक ब्यावर में तेजा चैक, सुभाष उद्यान, बिचडली तालाब की पाल, प्राईवेट बस स्टेण्ड बिजयनगर रोड़ पर मेला आयोजित होगा। इसमें मेलार्थियों को स्वच्छ मनोरंजन प्रदान करने के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम, खेल प्रतियोगिताएं, वैज्ञानिक प्रदर्शनियां एवं आकर्षक झूले उपलब्ध रहेंगे।

स्वाधीनता दिवस के सम्बन्ध में बैठक 31 जुलाई को
ब्यावर, 29 जुलाई। उप खण्ड अधिकारी श्री जसमीत सिंह सन्धू की अध्यक्षता में स्वाधीनता दिवस 2019 को समारोह पूर्वक मनाने के लिए तैयारियों के सम्बन्ध में बैठक 31 जुलाई को अपराह्न 3 बजे उपखण्ड अधिकारी सभागार में आयोजित होगी।

प्रकाशन सहायता योजना में मांगे आवेदन
ब्यावर, 29 जुलाई। आदिम जाति शोध एवं प्रशिक्षण संस्थान उदयपुर के द्वारा राजस्थान के जनजाति समुदायो के सर्वांगीण विकास के लिए सामाजिम, आर्थिक, सांस्कृतिक, ऐतिहासिक एवं शैक्षणिक उन्नयन से सम्बन्धित उपयोगी शोध कार्य मौलिक पांडुलिपी को प्रकाशित करवाने के लिए प्रकाशन सहायता योजनान्तर्गत 30 सितम्बर तक आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। सादे कागज पर आवेदन के साथ पाण्डुलिपी मय सारांश, सम्पर्क सूत्रा, पाण्डुलिपी की मौलिकता का प्रमाण पत्रा देना होगा। साथ ही प्रकाशन की पूर्ण योजना एवं लागत की जानकारी भी संलग्न करनी होगी।

error: Content is protected !!