6 माह के कार्यकाल में 6 लाख की एफडी

सुरेश कासलीवाल
अजयमेरु प्रेस क्लब की आज 30 जुलाई को एक लाख रुपये की और एफडी करवा दी गई है। क्लब के लिए यह खुशखबरी है। आने वाले समय में क्लब की एफडी से ही क्लब के छोटे मोटे खर्च आसानी से हो सकेंगे,ऐसा विश्वास है। आप सभी सदस्यों के सहयोग से क्लब इसी तरह विकास की ओर अग्रसर होता रहेगा।
00 क्लब में 5 कमरों व वेटिंग रूम के निर्माण का टेंडर 5 अगस्त को
अजयमेरु प्रेस क्लब में द्वितीय मन्जिल पर 46 लाख की राज्य सरकार से मंजूरी मिलने के बाद प्रशासनिक स्वीकृति जारी हो चुकी है। नगर निगम को निर्माण कार्य के लिए प्रथम किश्त भी जारी की जा चुकी है। नगर निगम ने इस कार्य के लिए टेंडर जारी कर दिए है जो 5 अगस्त को खुलेंगे। यानी कमरों का निर्माण कार्य अगस्त माह में हो जाएगा शुरू।
00 रिजनल चौपाटी पर आई लव अजमेर, सेल्फी पॉइंट का काम शुरू
रिजनल चौपाटी पर 35 फुट लंबा सेल्फी पॉइंट आई लव अजमेर, के निर्माण का काम भी शुरू हो गया है। अजयमेरु प्रेस क्लब, अजमेर राइट्स व अजमेर विकास प्राधिकरण के सहयोग से बनने वाला यह सेल्फी पॉइंट भी 10 अगस्त से पहले ही स्थापित हो जाने के पूरे आसार है।
00 क्लब में लिफ्ट के लिये प्रयास शुरू
अजयमेरु प्रेस क्लब भवन में लिफ्ट लगवाने के लिए भी प्रयास शुरू कर दिए गए है आप सभी सदस्यों की दुआओं से इस काम की मंजूरी जल्द ही मिलेगी। आप सभी सदस्य सहयोग , प्यार और आशीर्वाद बनाएं रखें। मेरी तबीयत में भी पहले से काफी सुधार है।

सुरेश कासलीवाल

Leave a Comment

error: Content is protected !!