श्री अग्रवंशज संस्थान की आम सभा का आयोजन

श्री अग्रवंशज संस्थान द्वारा जनवरी माह में अग्रवाल समाज के विवाह योग्य युवक एवं युवतियों का एक वैवाहिक परिचय एवं सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। संस्थान के अध्यक्ष सुनील कुमार गोयल ने बताया कि 11 एवं 12 जनवरी 2020 को देशभर के विवाह योग्य अग्रवाल युवक-युवतियों का परिचय एवं 14 जनवरी को अग्रवाल सामूहिक विवाह का आयोजन किया जाएगा।
महामंत्री राजेंद्र प्रसाद मंगल ने बताया कि मंगलवार को अग्रवाल धर्मशाला ब्लू केसर अजमेर पर संस्था की आम सभा का आयोजन किया गया जिसमें जनवरी माह में अग्रवाल परिचय एवं सामूहिक विवाह के आयोजन का निर्णय लिया गया।
प्रचार संयोजक विष्णु मंगल के अनुसार अखिल भारतीय स्तर पर आयोजित होने वाले इस परिचय एवं सामूहिक विवाह सम्मेलन के सफल आयोजन के लिए सतीश बंसल को संयोजक चुना गया है तथा अन्य समितियों के गठन के लिए आगामी 3 नवंबर को अग्रवाल समाज के प्रबुद्ध समाज बंधुओं की एक सभा का आयोजन किया जाएगा।
प्रवक्ता मनीष गोयल ने बताया कि संस्थान ने अग्रवाल समाज के उत्थान के कार्यों में जागृति लाने के उद्देश्य से श्री अग्रवंशज युवा शाखा का गठन कर मनीष गोयल को अध्यक्ष व विनय मंगल को महामंत्री नियुक्त किया गया तथा महिला शाखा में प्रिया मंगल अध्यक्ष तथा मोनिका गोयल को महामंत्री बनाया गया है।
परिचय एवं सामूहिक विवाह सम्मेलन में ज्यादा से ज्यादा अग्र बंधुओं अपने विवाह योग्य युवक युवती के साथ भाग ले इसके लिए देश भर में श्री अग्रवंशी संस्थान के कार्यकर्ता व्यक्तिगत जाकर प्रचार प्रसार करेंगे। सभा को अनिल बाड़मेरवाला, अगम प्रसाद मित्तल, शैलेंद्र गर्ग, अशोक बंसल,सुशिल गोयल, सी के गुप्ता, हनुमान प्रसाद गर्ग, राजेंद्र अग्रवाल, मुकेश बंसल, अजय अग्रवाल, सुधीर गुप्ता मनोज गर्ग, लोकेश अग्रवाल, साकेत बंसल आदि ने सम्बोधित किया।

Leave a Comment

error: Content is protected !!