आईसीआईसीआई बैंक ने केकड़ी कस्बे में आयोजित किया ‘महा लोन धमाका’ कैम्प

ऽ लगभग 300 लोग महा लोन धमाका कैंप में हुए शामिल
ऽ प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता के शीर्ष 100 विजेताओं को मिलेगा बैंक के ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान से मिलने का मौका
ऽ वित्तीय वर्ष में देश भर में 2000 महा ऋण शिविरों के आयोजन संबंधी बैंक के अभियान के तहत आयोजित किया गया फागी का कैंप।

अजमेरः आईसीआईसीआई बैंक ने अपने ‘महा लोन धमाका’ अभियान के तहत अजमेर जिले के केकड़ी कस्बे में 19 दिसंबर को ऋण शिविर का आयोजन किया। इस दौरान दो और चार पहिया वाहनों, ट्रकों, खेती के उपकरण और ट्रैक्टर, गोल्ड लोन और किसान क्रेडिट कार्ड पर रोमांचक ऑफर्स और विशेष पैकेज की एक विस्तृत सीरीज प्रदान की गई।
केकड़ी नगर पालिका के चेयरमैन श्री अनिलकुमार मित्तल ने इस लोन मेले का उद्घाटन किया।
केकड़ी कैंप में ऑन-द-स्पॉट लोन मंजूर किए गए और हुंडई मोटर्स इंडिया लिमिटेड सहित अन्य कंपनियों की तरफ से भी ऋण संबंधी ऑफर प्रदान किए गए। दूसरे शब्दांे में कहंे, तो आसपास के शहरों और गांवों के लोगों ने ‘महा लोन’ कैम्प में एक ही स्थान पर बैंक के सभी टेलर मेड प्रोडक्ट्स और सेवाओं की पूरी सीरीज के बारे में भी जानकारी हासिल की। ऋण लेने पर, ग्राहक एसएमएस के माध्यम से एक प्रश्नोत्तरी में भाग ले सकते हैं। क्विज प्रतियोगिता के शीर्ष 100 विजेताओं को बैंक के सेलिब्रिटी ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान से मिलने का अवसर मिलेगा।

इस वित्तीय वर्ष में देश भर में अर्ध शहरी और ग्रामीण इलाकों के साथ-साथ बड़े कॉर्पोरेट परिसरों में लोगों, जो बैंक के ग्राहक नहीं हैं, उन्हें भी ऋण उपलब्ध कराने के लिए 2000 महा ऋण शिविरों के आयोजन संबंधी बैंक के अभियान के तहत ही केकड़ी का कैंप आयोजित किया गया। इस दौरान बैंक के प्रोडक्ट्स की पूरी सीरीज के साथ 10 वाहन भी प्रदर्शित किए गए। केकड़ी में ‘महा लोन धमाका’ अभियान को लोगों का शानदार रेस्पॉन्स मिला और लगभग 300 लोगों ने इस कैंप में हिस्सा लिया।

बैंक की इस पहल के बारे में जानकारी देते हुए आईसीआईसीआई बैंक के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री अनूप बागची ने कहा, ‘‘हम देश भर में लोगों को ऋण की आसान पहुँच प्रदान करने के उद्देश्य से ‘महा ऋण धमाका’ कैम्प का आयोजन कर रहे हैं। इस प्रयास में, हम अर्ध-शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों के साथ-साथ कॉर्पोरेट्स के वेतनभोगी कर्मचारियों के लिए देश भर में संभावित ग्राहकों के द्वार पर तत्काल ऋण और ऑन-द-स्पॉट-अप्रूवल का अपना अनूठा प्रस्ताव लेकर आए हैं। हमारा मानना है कि हम जो ऑफर्स लेकर आए हैं, वे ग्राहकों की खुशियों को दोगुना कर देंगे, क्योंकि फाइनेंस तक उनकी पहुंच अब आसान हो जाती है और साथ ही उन्हें वाहन निर्माताओं की ओर से वाहनों पर विशेष सौदे भी मिलते हैं और इसके अलावा उन्हें बॉलीवुड सुपरस्टार से मिलने का एक अनूठा मौका भी मिल सकता है। हमारा लक्ष्य मार्च 2020 के अंत तक लगभग 2000 ऐसे शिविर लगाने का है।‘‘

फागी में आयोजित ‘महा लोन धमाका‘ की प्रमुख खूबियाँः-
दोपहिया, ट्रक और इक्विपमेंट लोन पर मिलने वाले फायदेः
ऽ कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं
ऽ आसान ईएमआई
ऽ दोपहिया वाहन की ऑन-रोड कीमत पर 100 प्रतिशत तक लोन, ट्रक की कीमत पर 95 प्रतिशत तक लोन, इक्विपमेंट व्हीकल की कीमत पर 85 फीसदी तक लोन।

ऑटो लोन, गोल्ड लोन, पर्सनल लोन और ट्रेक्टर लोन पर मिलने वाले फायदेः
ऽ ऑटो लोन पर फ्लैट 999 रुपए प्रोसेसिंग शुल्क। व्यक्तिगत ऋण पर 1499 और ट्रैक्टर ऋण पर 2000 रुपए का शुल्क (कर अलग)
ऽ हुंडई मोटर्स इंडिया लिमिटेड सहित वाहन निर्माताओं की ओर से चुनिंदा चार-पहिया मॉडल पर विशेष ऑफर
ऽ गाना डॉट कॉम और सोनी लिव की एक वर्ष की सदस्यता
ऽ 2 लाख रुपए से ऊपर के गोल्ड लोन के लिए प्रोसेसिंग फीस में 50 फीसदी की कमी।
किसान क्रेडिट कार्ड पर लाभः
ऽ प्रोसेसिंग शुल्क में 50 फीसदी की कमी, और तकनीकी और कानूनी सत्यापन कोई शुल्क नहीं
ऽ पांच वर्षों के लिए केसीसी ओवरड्राफ्ट सुविधा, वार्षिक समीक्षा के अधीन
अन्य विशेषताएंः-
ऽ ऋण लेने पर, ग्राहक एसएमएस के माध्यम से एक प्रश्नोत्तरी में भाग ले सकते हैं। क्विज प्रतियोगिता के शीर्ष 100 विजेताओं को बैंक के सेलिब्रिटी ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान से मिलने का अवसर मिलेगा
ऽ नियम और शर्तें सभी प्रस्तावों पर लागू हैं।
न्यूज और अपडेट के लिए विजिट करेंःwww.twitter.com
ट्विटर पर हमें फॉलो करेंः www.twitter.com/ICICIBank

आईसीआईसीआई बैंक के बारे मेंः आईसीआईसीआई बैंक लिमिटेड (बीएसईः आईसीआईसीआईबैंक, एनएसईः आईसीआईसीआईबैंक, एनवाईएसईः आईबीएन) भारत की एक प्रमुख निजी क्षेत्र की बैंक है। बैंक की समेकित कुल संपत्ति 30 सितंबर, 2019 को 12,88,190 करोड़ रुपए थी। आईसीआईसीआई बैंक की सहायक कंपनियों में भारत की प्रमुख निजी क्षेत्र की बीमा, परिसंपत्ति प्रबंधन और प्रतिभूति ब्रोकरेज कंपनियां और देश की सबसे बड़ी निजी इक्विटी फर्म शामिल हैं। यह भारत सहित 15 देशों में मौजूद है।

error: Content is protected !!