फिल्म स्टार धीरज पंडित का स्वागत किया गया

अजमेर 30 दिसंबर ं। भारतीय जनता पार्टी शहर जिला अजमेर द्वारा आज सीएए के पक्ष में मोटरसाइकिल पर मुंबई से निकले फिल्म स्टार धीरज पंडित का स्वामी कॉन्पलेक्स प्रांगण में स्वागत किया गया जहां उपस्थित कार्यकर्ताओं और शहरवासियों का आभार व्यक्त करते हुए अभिनेता धीरज पंडित ने कहा कि सीएए एक ऐसा मुद्दा है जिसे लोगों को समझना जरूरी है।
वर्तमान में जिस प्रकार बॉलीवुड के कई प्रसिद्ध नाम सीएए के विपक्ष में या विरोध में खड़े है उन्हें यह नहीं पता कि वास्तविकता में यह कानून है क्या पंडित ने कहा किसी एक किसी भी नागरिक का अधिकार नहीं छीनता है जबकि यह कानून उन लोगों के लिए है जो धार्मिक रूप से प्रताड़ित हैं और हमारे देश में शरण लेना चाहते हैं पंडित ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री किसी वर्ग या किसी जाति के नहीं है वह हम सभी के प्रधानमंत्री हैं और यदि हम सिर्फ विरोध करने के लिए विरोध करते हैं तो यह न्याय संगत नहीं है इसीलिए मैं मुंबई से दिल्ली तक विभिन्न शहरों से होते हुए लोगों से मिलते हुए अपना पक्ष रखते हुए जा रहा हूं ।
स्वागत कार्यक्रम के आरंभ में संबोधित करते हुए विधायक वासुदेव देवनानी ने कहा कि जिस कार्य के लिए अभिनेता धीरज निकले हैं यह हम सभी के लिए प्रेरणा देता है उन्होंने कहा कि आज जहां फिल्मी हस्तियां इस बिल को बिना समझे एक वर्ग विशेष को खुश करने के लिए इसके विपक्ष में माहौल बना रही हैं तो हम सभी की जिम्मेदारी बनती है कि हम भी इसके पक्ष में लोगों को इस बिल के लिए उत्पन्न भ्रांतियों को दूर करने के लिए समझाएं देवनानी ने कहा कि जिस प्रकार हमारी राज्य सरकार आज एक अराजकता का माहौल बनाना चाहती है यह बहुत ही अशोभनीय है। संविधान में लिखा है कि जो भी बिल संसद में पारित होगा राज्य सरकारों को उसे मानना अनिवार्य है परंतु उसे दरकिनार जिस प्रकार हमारी राज्य सरकार इसका विरोध कर रही है यह उचित नहीं है हमें यह समझना और समझाना होगा कि यह नागरिकता देने का बिल है ना की नागरिकता लेने का नहीं है।
जिलाध्यक्ष डॉ प्रियशील हाड़ा ने कहां की मुंबई से दिल्ली तक मोटरसाइकिल पर इस बिल के समर्थन में निकले अभिनेता धीरज जी हम सभी को मार्गदर्शन देते हैं कि हमें भी अपने आसपास में सीएए के विरोध में बात करने वालों को इस बिल के पहलुओं को समझाना चाहिए और नकारात्मक माहौल नहीं बनने देना चाहिए।
मेयर धर्मेंद्र गहलोत ने कहा कि विपक्षी संशोधन के खिलाफ एक माहौल बना रहे हैं और सदैव अच्छी तकते हैं और बुरी ताकतें हैं एक दूसरे पर हावी होने का प्रयास करती रही है धीरज जी उसी सकारात्मक और अच्छी ताकत का पक्षधर बनकर आज देश में लोगों को समझाने के लिए निकले हैं हम और भी बॉलीवुड कलाकारों से भी अपेक्षा करते हैं कि वह भी सीएएए के पक्ष में आएंगे। गहलोत ने कहा कि धीरज जी तो मुंबई से दिल्ली के लिए निकले हैं और हमारी भी जिम्मेदारी बनती है कि हम भी अपने घर से बाहर निकले और सीएए को लोगों को समझाएं।
कार्यक्रम के अंत में कँवल प्रकाश किशनानी ने अभिनेता धीरज पंडित को पृथ्वीराज चौहान की प्रतिमा भेंट कर अभिनंदन किया और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद ज्ञापित किया कार्यक्रम का संचालन महामंत्री आनंद सिंह राजावत ने किया ।
आज के कार्यक्रम में उपमहापौर सम्पत सांखला ,घीसूलाल गढ़वाल ,जयकिशन पारवानी ,रविंद्र जसोरिया , तिलक रावत , रंजन शर्मा , जे के शर्मा ,प्रचार मंत्री संदीप गोयल।, युवा मोर्चा महामंत्री अशोक शर्मा , मंडल अध्यक्ष प्रकाश बंसल , महेंद्र जादम , दीपेंद्र लालवानी ,मोहन लालवानी ,अरुण शर्मा , राजेश घाटे , प्रकाश मेहरा ,अमृत नहारिया ,मोहन राजोरिया ,अशोक राठी ,रोहित यादव , सुरेश गोयल , पंकज शैली , अंचित परिहार , सुनील शर्मा , राजकुमार दौसाया, राजू कुमावत ,संजय भाट, मनीष भड़ाना ,आनंद सिंह चौधरी ,विजय टाक ,प्रदीप अजमेरा , बिशन सिंह सांखला , गोपाल चौहान , अमन कच्छावा सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

संदीप गोयल
प्रचार मंत्री
9352004484

error: Content is protected !!