सिंधी युवा संगठन ने किए विद्यार्थियों को स्वेटर वितरित

अजमेर। सिंधी युवा संगठन की ओर से विवेकानन्द के जन्मोत्सव पर आज देहली गेट अजमेर स्थित राजकीय सिंधी उच्च माध्यमिक विद्यालय में गरीब बच्चों को स्वेटर वितरित किए गए। साथ ही मौके पर सिंध युवा संगठन के संरक्षक कमलप्रकाश किशनानी का जन्मदिन केक काटकर मनाया गया।
सिंधी युवा संगठन के अध्यक्ष कुमार लालवानी ने बताया कि अजमेर में पड़ रही सर्दी को देखते हुए हमने बच्चों के जाकर स्वेटर वितरित किया। वैसे तो हम स्वेटर वितरण का कार्य पहले करते लेकिन स्कूल में जिला कलेक्टर की ओर से अवकाश घोषित होने के कारण स्कूल में बच्चे नहीं आ रहे थे।
उन्होंने बताया कि सिंधी युवा संगठन की ओर से राजकीय सिंधी उच्च माध्यमिक विद्यालय देहली गेट में संस्था की ओर से करीब 100 स्वेटर विरित किए और इस तरह के कार्यक्रम संस्था की ओर से निरन्तर किये जाते रहेंगे।
स्वेटर वितरण कार्यक्रम के दौरान संस्था संरक्षक कमलप्रकाश किशनानी, अध्यक्ष कुमार लालवानी, सूरज सत्यानी, गौरव मिरवानी, मनीष पारवानी, तुलसीदास सोनी, दीपक रामरख्यानी, हरिश टिलवानी, जितेंद्र रंगवानी अनेक कार्यकर्ता व पदाधिकारी और घनश्याम ठारवानी भगत, पुष्पा शर्मा, शाइन सहित स्कूल का स्टाफ मौजूद रहा।

error: Content is protected !!