अग्रवाल समाज अजमेर की बैठक शनिवार को

अजमेर 24 जनवरी ( ) अग्रवाल समाज अजमेर के संरक्षक मण्डल, पदाधिकारियों, कार्यकारिणी सदस्यो, आमन्त्रित सदस्यो, विषेष आमन्त्रित सदस्यो तथा क्षेत्रिय सचिवो (समूह संयोजको) की बैठक अग्रवाल समाज, अजमेर के अध्यक्ष पूर्व पार्षद शैलेन्द्र अग्रवाल की अध्यक्षता में 25 जनवरी शनिवार को प्रातः 11ः00 बजे श्री अग्रसेन भवन 27-पथिक मार्ग, पुरानी चुंगी चौकी के सामने, शास्त्री नगर, अजमेर में आयेाजित की गयी है जिसमेे संस्था की ओर से होली स्नेह मिलन एवं बुजुर्ग सम्मान समारोह सहित संस्था के अन्य भावी कार्यक्रमों के बारे मे निर्णय लिया जायेगा।
यह जानकारी देते हुए अग्रवाल समाज अजमेर के महासचिव प्रवीण अग्रवाल ने बताया कि बैठक का शुभारम्भ श्री अग्रसेन महाराज की प्रतिमा पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलन के साथ होगा तत्पष्चात् महासचिव द्वारा गत कार्यकारिणी की बैठक की कार्यवाही विवरण का पठन एवं पुष्ठि कराई जायेगी। इसके बाद नये सदस्यो के प्राप्त आवेदन पत्रो पर विचार किया जायेगा। इस अवसर पर अग्रवाल समाज अजमेर की षिक्षा, विवाह एवं चिकित्सा सहायता सलाहकार समिति की बैठक में लिये गये निर्णयों की जानकारी देकर उस पर चर्चा की जायेगी। अग्रवाल ने बताया कि बैठक में अग्रवाल समाज अजमेर की ओर से होली स्नेह मिलन एवं बुजुर्ग सम्मान समारोह कार्यक्रम तथा संस्था के अन्य भावी कार्यक्रमों के बारे में भी विचार विमर्ष किया जायेगा।
संस्था अध्यक्ष शैलेन्द्र अग्रवाल व महासचिव प्रवीण अग्रवाल ने संस्था के सभी पदाधिकारियों व कार्यसमिति के सदस्यों से बैठक में आवष्यक रूप से भाग लेने का आग्रह किया है।

error: Content is protected !!