भाजपा की केंद्र सरकार देश में अराजकता का माहौल पैदा कर रही है – नवाब मलिक

अजमेर ! महाराष्ट्र सरकार के अल्पसंख्यक मामलात मंत्री एवं एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा कि नागरिक संशोधन कानून एवं एनआरसी लागू कर केंद्र की भाजपा सरकार देश में अराजकता का माहौल बना रही है ।
महाराष्ट सरकार के अल्पसंख्यक मामलात मंत्री नवाब मलिक आज एक दिवसीय अजमेर प्रवास के दौरान पत्रकारों से औपचारिक बातचीत कर रहे थे ! उन्होंने कहा कि जो राज्य नागरिक संशोधन कानून को लागू नहीं करने की बात कर रहे हैं वह भावनाओं में बोल रहे हैं उन्होंने कहा कि नागरिक संशोधन बिल राज्यों के अधिकार क्षेत्र में नहीं आता है राज्य सरकारें नागरिक संशोधन विधेयक एवं एनआरसी के विरोध में सिर्फ प्रस्ताव पास कर नाराजगी व्यक्त कर सकते हैं।
मलिक ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार महाराष्ट्र में किसी के साथ अन्याय नहीं होने देगी और इससे डरने की कोई जरूरत नहीं है ।
महाराष्ट्र सरकार के अल्पसंख्यक मामलात मंत्री नवाब मलिक ने आज दरगाह नाजिम शकील अहमद के साथ कायड़ विश्राम स्थली का निरीक्षण किया और वहां की गतिविधियों को बारीकी से जानकारी ली। नवाब मलिक ने बताया कि कायड़ विश्राम स्थली की तर्ज पर महाराष्ट्र प्रदेश में भरने वाले उर्स मैं अजमेर की तर्ज पर व्यवस्था की जाएगी। एवं जायरीनो को सुविधा दी जाएगी।
महाराष्ट सरकार के अल्पसंख्यक राज्य अल्पसंख्यक मामलात मंत्री नवाब मलिक कांग्रेस विधायक अमीन पटेल महाराष्ट्र एनसीपी के सचिव सैयद शौकत अली ने आज ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में मखमली चादर एवं हकीकत के फूल पेश कर जियारत की और देश एवं प्रदेश में अमन चैन की दुआ मांगी। इस अवसर पर दरगाह कमेटी के नाजिम शकील अहमद ने दस्तारबंदी कर तबर्रुक भेंट की ।
इस अवसर पर पूर्व विधायक कयूम खान अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सैयद गुलाम मुस्तफा महासचिव शिव कुमार बंसल सन्नी गर्ग रिंकू गोयल राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ संजय पुरोहित अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी ओबीसी विभाग के संयोजक मामराज सेन दीपक लीलानी अशेक मोतियानी आदि उपस्थित थे।

error: Content is protected !!