आमजन की सुनें और समस्या निपटाए टाटा पावर – प्रबंध निदेशक ने दिए निर्देश

अजमेर 12 फरवरी। अजमेर विद्युत वितरण निगम के प्रबंध निदेशक श्री वी एस भाटी ने टाटा पावर को निर्देश दिए हैं कि वे आमजन की समस्याएं सुने और समयबद्ध निराकरण करें। टाटा पावर सेटलेमेंट के प्रकरणों में तुरंत कार्यवाही करे एवं कार्यालय में आने वाले आमजन की सुनवाई के लिए अधिकारी नियुक्त करे।
अजमेर विद्युत वितरण निगम के प्रबंध निदेशक श्री वी एस भाटी ने टाटा पावर के सीईओ श्री गजानन काले और कॉरपोरेट हैड श्री आलोक श्रीवास्तव को यह निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि आम उपभोक्ताओं की यह शिकायत आ रही है कि टाटा पावर में सेटलेमेंट के मामलों में कार्यवाही धीमी चल रही है।टाटा पावर यह सुनिश्चित करे कि सेटलेमेंट के मामलों में त्वरित और समय पर कार्यवाही हो।
उन्होंने कहा कि इसी तरह टाटा पावर के कार्यालय में आने वाले उपभोक्ताओं को अधिकारियों से मिलने में परेशानी होती है । उन्हें मुख्य द्वार पर कड़ी पूछताछ से गुजरना पड़ता है। उच्च अधिकारी ये तय करें कि उपभोक्ताओं को परेशानी न हो एवं उनकी समस्या सुनने के लिए एक अधिकारी कार्यालय समय में तैनात रहे।
श्री भाटी ने टाटा पावर को निर्देश दिए कि कम्पनी प्रतिसप्ताह जनसुनवाई भी करे ताकि शहर स्तर की समस्याओं का जल्द समाधान हो। शहर में जनसुनवाई नही होने से डिस्कॉम पर कार्यभार बढ़ता है। यह सुनिश्चित किया जाए कि उच्च स्तर पर वही मामले आएं जिनका स्थानीय स्तर पर हल नही निकल पा रहा है।

error: Content is protected !!