रसोई व व्यावसायिक गैस सिलेन्डर की कीमतों में बढ़ोतरी की निन्दा

अजमेर 12 फरवरी ( ) कांग्रेस सेवादल के पूर्व जिलाध्यक्ष ‘‘पूर्व पार्षद’’ शैलेन्द्र अग्रवाल ने केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा घरेलू रसोई गैस सिलेन्डर की दरों में 145 रू. तथा गत् सप्ताह व्यवसायिक गैस सिलेन्डर की कीमत मेे 225 रू. प्रति सिलेन्डर की बढोतरी किये जाने की कड़े शब्दों में निन्दा की है तथा कहा है कि देष में आर्थिक मंदी व मंहगाई तथा बेरोजगारी की मार झेल रहे लोगो को राहत देने के बजाय घरेलू व व्यवसायिक गैस सिलेन्डर की कीमतांें में वृद्धि कर भारत सरकार के पेट्रोलियम मंत्रालय व गैस कम्पनियों ने आम जनता के साथ कुठाराघात किया है।
अग्रवाल ने कहा कि अपने पिछले कार्यकाल में भी पॉंच वर्षो में मोदी सरकार ने घरेलू गैस सिलेन्डर की कीमतों में लगभग 100/- रूपये प्रति सिलेन्डर की वृद्धि की थी तथा मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में छठी बार गैस सिलेन्डरो की कीमतों में वृद्धि की गई है जो निन्दनीय है। उन्होने कहा कि गैस की दरो में अगस्त 2019 से अभी तक लगभग 285 रू. प्रति सिलेण्डर की वृद्धि की गई है जो आम जनता को अच्छे दिन आने, मंहगाई कम करने जैसे लोक लुभावने नारे देकर सत्ता में आई भारतीय जनता पार्टी की मोदी सरकार द्वारा आम नागरिकों के हितो के साथ कुठाराघात व छलावा है
शैलेन्द्र अग्रवाल ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर रसोई गैस की कीमतों मे की गयी बढ़ोतरी को वापस लेकर आम जनता को राहत पहंुचाने का आग्रह किया है।

error: Content is protected !!