सुरक्षा गार्ड व सुपरवाईजर पद पर होगी भर्ती

सैकण्डरी परीक्षा उत्तीर्ण अभ्यर्थी हो सकेंगे शामिल
अजमेर, 12 फरवरी। जिले के बेरोजगार युवाओं को सुरक्षा गार्ड एवं सुपरवाईजर पदो पर भर्ती के लिए पंचायत समिति स्तर पर शिविर आयोजित किए जाएंगे।
सिक्यूरिटी एण्ड इंटेलीजेंस सर्विसेस के भर्ती अधिकारी श्री महिपाल सिंह ने बताया कि भारतीय सुरक्षा दस्ता परिषद नई दिल्ली एवं एसआईएस के संयुक्त तत्वावधान में भारत सरकार के पसारा एक्ट 2005 के तहत सिक्यूरिटी गार्ड एवं सुपरवाईजर के पर भर्ती के लिए 15 फरवरी से शिविर आयोजित किए जाएंगे। इन शिविरों में सैकण्डरी परीक्षा उत्तीर्ण अभ्यर्थी मौके पर ही पंजीयकरण करवा सकेंगे। प्रार्थी की आयु 21 से 35 वर्ष के मध्य होनी चाहिए। अभ्यर्थी की लम्बाई 170 सेमी, वजन 56 किलोग्राम एवं सीना 80-85 सेमी हो। अभ्यर्थी को अपने मूल प्रमाण पत्रों के साथ उपस्थित होना होगा।
उन्होंने बताया कि पंचायत समिति स्तर पर प्रातः 11 बजे से शिविर आयोजित होंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार फरवरी 15 को सिलोरा, 16 को पीसांगन, 17 को जवाजा, 18 को केकड़ी, 19 को अरांई, 20 को सरवाड़, 21 को मसूदा, 22 को भिनाय एवं 23 को श्रीनगर पंचायत समिति में भर्ती शिविर आयोजित होगा।
उन्होंने बताया कि चयनित अभ्यार्थियों को 65 वर्ष की आयु तक नियमानुसार पीएफ, ईएसआई, ग्रेज्यूटी, बोनस, मेडिकल, इंसोरेंस, पदोन्नति, एसीपी, आवास एवं मेस सुविधा के साथ नौकरी दी जाएगी।

error: Content is protected !!