मुख्यमंत्री की वीसी के संबंध में समीक्षा बैठक आयोजित

अजमेर, 13 फरवरी। जिला कलक्टर श्री विश्व मोहन शर्मा की अध्यक्षता में गुरूवार को मुख्यमंत्री की वीसी के संबंध में समीक्षा बैठक आयोजित हुई।
जिला कलक्टर श्री शर्मा ने कहा कि समस्त जिला स्तरीय अधिकारियों को वीसी के निर्धारित समय अपरान्ह 3.30 बजे से पूर्व कलेक्ट्रेट स्थित राजीव गांधी सेवा केन्द्र में पूर्ण तैयारी के साथ उपस्थित होना होगा। मुख्यमंत्री कार्यालय एवं राजस्थान सम्पर्क के प्रकरणाें का निस्तारण करके फीडबेक लेवे। आयुर्विज्ञान महाविद्यालय, जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय एवं जिला चिकित्सालयों में उपकरणों की मरम्मत नियमित रूप से करवाए जाने के संबंध में उच्च स्तर से चर्चा के लिए प्रस्ताव बनाए जाए। जिले के समस्त सिलिकॉसिस पीड़ित व्यक्तियों को सहायता राशि का भुगतान किया जाना सुनिश्चित किया जाए। सिलिकॉसिस पीड़ितों की अद्यतन जानकारी उपखण्डवार तैयार की जाए।
उन्होंने कहा कि चिकित्सालयों में उपकरणों की कमी नहीं रहनी चाहिए। सिलिकॉसिस के मरीजों की स्कि्रनिंग के लिए आवश्यक उपकरणों की उपलब्धता सुनिश्चित की जाए। अस्थायी तौर पर निकटवर्ती चिकित्सालय से उपकरण लेकर पीड़ितों को लाभान्वित किया जाए। उपकरणों की डीएफएमटी के माध्यम से खरीद के लिए प्रस्ताव बनाए जाए।
इस अवसर पर अतिरिक्त जिला कलक्टर श्री कैलाश चंद शर्मा एवं श्री हीरालाल मीणा सहित समस्त विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!