दूषित भोजन खाने से बीमार हुए छात्रों की प्रभारी मंत्री ने ली खैर खबर

प्रमोद भाया
अजमेर । अजमेर के प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया ने पीसांगन पंचायत समिति की केसरपुरा पंचायत के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय अर्जुनपुरा के स्कूली छात्रों द्वारा दूषित भोजन खाने पर 1 दर्जन से अधिक बच्चों के तबीयत बिगड़ने पर चिंता व्यक्त की है। प्रभारी मंत्री भाया ने जिला कलेक्टर श्री विश्व मोहन शर्मा से टेलीफोन पर संवाद कर दोषी व्यक्तियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने एवं पीड़ित बच्चों के इलाज पर बारीकी से निगरानी करने के दिशा निर्देश दिए ।
प्रभारी मंत्री भाया ने जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय के अधीक्षक डॉ अनिल जैन से टेलीफोन पर संवाद कर मरीज छात्रों की कुशल क्षेम पूछी तथा उनके इलाज के संबंध में जानकारी ली ।
उन्होंने चिकित्सालय अधीक्षक को मरीज छात्रों को निशुल्क दवाई एवं विशेषज्ञों की सेवाएं उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।
अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव शिव कुमार बंसल ने राजस्थान सरकार के थान एवं गोपालन मंत्री एवं अजमेर के प्रभारी मंत्री श्री प्रमोद जैन भाया से राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय अर्जुनपुरा में दूषित भोजन परोसने वाले विद्यालय प्रशासन के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की !
शहर कांग्रेस महासचिव बंसल ने प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया को संपूर्ण प्रकरण की जानकारी दी प्रभारी मंत्री द्वारा प्रशासन से बातचीत करने के बाद प्रशासन हरकत में आया।

error: Content is protected !!