किशनगढ में जनता कर्फ्यू सफल

*आम जनता के साथ-साथ प्रशासन,पुलिस और विधायक का मिला भरपूर सहयोग*
*किशनगढ।* कोरोना वायरस से फैली संकट की इस घडी में किशनगढ उपखंड के वाशिंदो ने देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा आहूत *जनता कर्फ्यू* और प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत के *कुशल नेतृत्व* को सफल बनाने में अपनी ओर से भरपूर सहयोग दिया जो देश की एकता और अखंडता का प्रतीक है।
उपखंड में स्वैच्छिक रुप से व्यापारी बंधुओं ने अपने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे। *मार्बल मंडी व अन्य बडे उद्योग* भी बंद रहे।आम जन संकट की इस घडी में अपने अपने घरों में बैठे रहे।उपखण्ड अधिकारी,पुलिसकर्मियों के साथ साथ यहां पर तैनात दोनों पुलिस उप अधीक्षक,विभिन्न थानाधिकारी,तहसीलदार व अन्य अन्य प्रशासनिक कर्मचारियों के साथ साथ विशेष तौर से सभी चिकित्सक और अन्य चिकित्सा कर्मी देश पर आये संकट की इस घडी में मुस्तैदी के साथ तैनात नजर आये।
जन सेवकों की बात करें तो संकट के इन पलों में स्थानीय विधायक *सरेश टाक* अपनी *MLA HELP LINE* के माध्यम से समूचे उपखंड वासियों के साथ खडे नजर आये। आज हुई बातचीत के दौरान विधायक श्री टाक ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को गठित *MLA HELP LINE* के जारी होते ही आपात सहायता के लिए अनेक उपखंडवासियों के फोन कॉल आने शुरु हो गये,यह सिलसिला भारी संख्या में अभी तक जारी है।जिसे फालो करने के लिए विधायक टाक अपनी टीम के साथ भरपूर लगे हुए हैं।
*बहरहाल संकट की इस घडी में शहरवासियों,प्रशासन,विधायक व अन्य जनसेवकों का सहयोग सराहनीय है।वहीं दूसरी ओर विधायक सुरेश टाक ने ‘कुछ अलग’ को सूचित करते हुए बताया है कि उनकी MLA HELP LINE आम जन की सहायता के लिए फिलाहल कुछ दिन और जारी रहेगी।*
*____सर्वेश्वर शर्मा*
*संपादक..* ‘कुछ अलग’
*अध्यक्ष*..मार्बल सिटी प्रेस क्लब,किशनगढ
*मो.9352489097*

Leave a Comment

error: Content is protected !!