कांग्रेस ने कन्ट्रोलरूम स्थापित किया

अजमेर। शहर कांग्रेस अध्यक्ष विजय जैन ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों एवं नेताओं का आह्वान किया है कि वे अपने आस पड़ोस में कम से कम 2 ऐसे व्यक्तियों को खाना खिलाए जो मजदूर स्ट्रीट वेंडर वंचित वर्ग से हो कांग्रेस कार्यकर्ता मुश्किल के इस वक्त में आमजन की सहायता कर सामाजिक सहभागिता का सबूत दे। कांग्रेस ने श्रीनगर रोड पर राहत एवं सहयोग की समस्त कार्यवाही के संचालन के लिए कन्ट्रोलरूम स्थापित किया है।
शहर कांग्रेस प्रवक्ता मुजफ्फर भारती ने बताया कि जहां राज्य सरकार ने लॉग डाउन में वंचित वर्ग को चिन्हित करने के लिए सरकारी बीएलओ को सर्वे करने के लिए नियुक्त किया है कि उनके बूथ पर कोई भूखा ना सोए इसी संदर्भ में शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय जैन ने शहर के दोनों विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी के बूथ लेवल अभीकर्ताओं को निर्देशित किया है कि वह अपने मतदान केंद्र एरिया में सरकार द्वारा नियुक्त बीएलओ की सर्वे करने में मदद करें ताकि वास्तविक परिवारों चिन्हित किया जा सके।
शहर कांग्रेस अध्यक्ष विजय जैन ने जिला कांग्रेस कमेटी के सभी पदाधिकारियों नेताओं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों अग्रिम संगठनों विभाग प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों सहित आम कांग्रेसी कार्यकर्ता का आह्वान किया कि राज्य सरकार एवं प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट की इच्छा के अनुरूप सभी नेता व कार्यकर्ता यह सुनिश्चित करें कि वह दोनों समय में दो दो व्यक्तियों को भोजन कराएंगे। इसके अतिरिक्त शहर कांग्रेस के सभी ब्लॉकों एवं नेताओं द्वारा वंचित एवं असहाय लोगों को भोजन के पैकेट एवं सुखी सामग्री वितरित की।
शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने खुद वैशाली नगर क्षेत्र में दौरा करके तकरीबन 400 मजदूरों रिक्शा चालकों स्ट्रीट वेंडरों को फूड पैकेट उपलब्ध करवाएं। इसके अतिरिक्त संगठन के अध्यक्ष विजय जैन के निर्देश पर अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव अशोक बिंदल ने आज अजमेर सर्राफा संघ के सहयोग से अजमेर शहर के विभिन्न क्षेत्रों में निर्धन असहाय दिहाड़ी मजदूरों एवं जरूरत मंदो को 500 फूड पैकेट वितरित किए। वार्ड संख्या 7 के अध्यक्ष राजेश गोड़ीवाल द्वारा लोंगिया मोहल्ला गंज ऋषि घाटी वे दरगाह संपर्क सड़क पर 400 चावल के पैकेट और सोयाबीन वितरित किया। उत्तर ब्लॉक ब के ब्लॉक अध्यक्ष राकेश सांखला के नेतृत्व में सुबह व शाम 800 फूड पैकेट बांटे गए उत्तर ब्लॉक ए में प्रवक्ता मुजफ्फर भारती सुकेश कांकरिया एवं इमरान सिद्दीकी ने ब्लॉक पदाधिकारियों के साथ फुल गली मोती कटला दिल्ली गेट नाला बाजार क्षेत्र में ठहरे जायरीन फूड पैकेट को तथा शीशा खान बड़ा पीर रोड मैं सुखी खाद्य सामग्री वितरित की। इसके अलावा शहर के विभिन्न क्षेत्रों में पार्षद द्रोपति कोली शिव कुमार बंसल रश्मि हिंगोरानी राजकुमार तुलसियानी विपिन बेसिल श्याम प्रजापति सहित प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट द्वारा गठित राहत एवं सहायता समन्वय समिति के सभी सदस्यों ने शहर के विभिन्न स्थानों पर लॉक डाउन में वंचित वर्ग मजदूरों स्ट्रीट वेंडरों रिक्शा चालकों बिल्डिंग मजदूरों को राहत सामग्री पहुंचाई।
शहर कांग्रेस अध्यक्ष विजय जैन ने श्रीनगर रोड स्थित अपने निवास पर कंट्रोल रूम स्थापित किया है जहां से समस्त प्रक्रिया पर वह खुद नजर रखे हुए हैं।

error: Content is protected !!