एक पहल सेवा की ओर’ मदद करने के लिए पूरी तरह तैयार

ऐसे समय में जब भारत COVID-19 (कोरोना वायरस) की महामारी के कारण पूरी तरह से बंद है। इस लॉकडाउन की वजह से गाँव व शहर में रह रहे तमाम जरूरतमंद, असहाय, दैनिक मजदूर तथा रोड पर रहने वाले बेघर परिवारों को भुखमरी और स्वास्थ्य जैसी गंभीर समस्याओ का सामना करना पड़ रहा है।एक पहल सेवा की ओर’ इस चुनौतीपूर्ण समय में जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए पूरी तरह तैयार है। आज हमारी टीम ने आदर्श नगर केसरी कॉलोनी भजन गंज अलवर गेट क्षेत्र में खाद्य सामग्री वितरण की । सुखी सामग्री में आटा तैल दाल शक्कर हल्दी मिर्च पाउडर साबुन दिए तथा उन्हें इस महामारी से बचने के सभी मान्य तरीके भी माइक द्वारा समझाए। साथ ही साथ पुलिस विभाग के जो भी भाई रास्ते मे मिले उनका भी साधुवाद किया।

हम इस महामारी से अकेले नहीं लड़ सकते है, इसमें हमे आप सभी के सहयोग की आवश्यकता है। आपका सहयोग किसी भी प्रकार हो सकता है, आप हमारी संस्था को जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए दान कर सकते है, या अपनी इच्छानुसार राशन सामग्री मुहैया करवा सकते है। हम जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए हर संभव प्रयास कर रहे है।
आपको भी घर के अंदर रहने, सामाजिक दूरी बनाये रखने और न घबराने का संकल्प लेना है। अगर आपकी जानकारी में कोई ऐसा व्यक्ति या परिवार है जो इस लॉकडाउन के चलते भुखमरी से पीड़ित है तो आप हमसे तुरंत मदद के लिए संपर्क करे। व इस नेक कार्य में संस्था के संस्थापक शैलेश गर्ग ,श्री जॉन अंश गर्ग आदि मौजूद थे ।

कृपया आगे आएं और अपना योगदान दें! जरूरतमंद को दैनिक भोजन देने का आश्वासन दें।
द्वारा,शैलेश गर्ग संस्थापक।।
एक पहल सेवा की ओर सामाजिक संस्था 9983177000.aur 6376383325.

error: Content is protected !!