नि:स्वार्थ भाव से सेवा देना ही सच्ची सेवा है – कमल संचेती

जैन सोशल ग्रुप इंटरनेशनल फेडरेशन मुम्बई के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमान कमल जी संचेती ने आज अपने वक्तव्य में कहा कि अपने लिए तो सब जीते हैं लेकिन जो दूसरे ऐसे व्यक्ति जो पीड़ित हैं अपनी बीमारी से दुःखी है उनको नि:स्वार्थ भाव से सेवा देना ही सच्ची सेवा है उन्होंने जैन सोशियल ग्रुप क्लासिक की अजमेर शाखा व लायंस क्लब अजमेर आस्था द्वारा परोपकार के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि हमें ऐसे प्रयास निरंतर जारी रखकर अधिक से अधिक जरूरतमंद तक सहायता पहुचाने का प्रयास करना चाहिए।
जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय परिसर में रोगी, उनके परिजन व अन्य व्यक्तियों को ग्रुप के संस्थापक लायन मुकेश कर्णावट के संयोजन में गत 15 मार्च से लगातार सुबह व शाम अक्षय कलेवा प्रोग्राम से छह सौ पचास व्यक्तियों को शुद्ध एवम सात्विक निशुल्क भोजन की सेवा भामाशाहों व समाजसेवियों के माध्यम से कराया जा रहा है।
लायंस क्लब अजमेर आस्था के अध्यक्ष लायन पदमचंद जैन ने बताया कि इस सेवा के तहत अबतक पचास हज़ार व्यक्तियों को भोजन सेवा दी जा चुकी हैं।
ग्रुप की संस्थापक मोंटू कर्णावट व लायन अतुल पाटनी ने आज की भोजन सेवा सहयोगी मुम्बई निवासी श्री कमल जी संचेती व अहमदाबाद निवासी श्री ललित लोढा के प्रति आभार व्यक्त करते हुए बताया कि यह सेवा सोशियल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए लगातार जारी रहेगी।
मुकेश कर्णावट संयोजक

Leave a Comment

error: Content is protected !!