परमात्मा के आशीर्वाद से बना भोजन है सम्मान सहित ग्रहण करें – श्रीमंती मनभर कंवर डोसी

अजमेर जिले के सबसे बड़े राजकीय जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय में अपने रोग का इलाज कराने के लिए आने वाले मरीजों व मरीजों के साथ आने वाले उनके परिजनों को लायंस क्लब अजमेर आस्था एवम जैन सोशियल ग्रुप क्लासिक के संयुक्त तत्वावधान में अक्षय कलेवा प्रोग्राम के द्वारा तैयार शुद्ध एवम सात्विक भोजन को वितरित करते हुए समाजसेविका मसूदा निवासी श्रीमंती मनभर देवी धर्मपत्नी श्री सरदारमल डोसी ने कहा कि यह सब व्यवस्था प्रभु के आदेश से चल रही है व यहां आने वाले व भोजन की सेवा पाने वाले व्यक्तियों को यह मानना चाहिए कि यह भोजन परमात्मा के आशीर्वाद से बना है। अतः इसे सम्मान सहित ग्रहण कीजिये।
कार्यक्रम संयोजक लायन मुकेश कर्णावट ने बताया कि प्रतिदिन प्रातः 11 बजे व साँय 6 बजे सोशियल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए व कतारबद्ध तरीके से भोजन को वितरण कराया जा रहा है व विगत तरानवे दिन से अबतक पचपन हज़ार आठ सौ व्यक्तियों ने भोजन सुविधा का लाभ लिया है।
क्लब अध्यक्ष लायन पदमचंद जैन व सचिव लायन अनिलकुमार छाजेड ने बताया कि क्लब सदस्य,ग्रुप मेम्बर्स,समाजसेवियों व भामाशाहों के सहयोग से नियमित भोजन सेवा दी जा रही है व इस कड़ी में अहमदाबाद निवासी श्री ललित लोढा व मसूदा निवासी डौसी दंपति के सहयोग से भोजन सेवा दी गई। लायंस क्लब्स इंटरनेशनल के पूर्व संम्भागीय अध्यक्ष लायन अतुल पाटनी ने इस अनूठी सेवा के सहयोगियों के प्रति आभार ज्ञापित करते हुए अजमेर के अन्य समाजसेवियों व भामाशाहो से अपील की वे भी इस अनुकरणीय सेवा से जुड़ सकते हैं।
लायन पदमचंद जैन अध्यक्ष
लायन अनिलकुमार छाजेड सचिव

Leave a Comment

error: Content is protected !!