निर्माण कार्यों को तय समयावधि में पूरा करें-श्रीमती गुप्ता

अजमेर, 26 जून। सार्वजनिक निर्माण विभाग की अतिरिक्त मुख्य सचिव एवं आरएसआरडीसी की अध्यक्ष श्रीमती वीनू गुप्ता ने आज अजमेर में विभाग के कामकाज की समीक्षा की। उन्होंने गुलाबबाड़ी से नाका मदार मार्ग तक बनने वाले ओवर ब्रिज तथा अन्य काम काज की विस्तृत जानकारी ली। उन्होंने जिला प्रशासन द्वारा गुलाब बाडी ओवर ब्रिज निर्माण के लिए की जा रही व्यवस्थाओं को भी प्रशंसनीय बताया।
सार्वजनिक निर्माण विभाग की अतिरिक्त मुख्य सचिव एवं आरएसआरडीसी की अध्यक्ष श्रीमती वीनू गुप्ता ने आज सर्किट हाऊस में अजमेर जिले में विभाग द्वारा की जा रहे कामों की समीक्षा की । उन्होंने निर्देश दिए कि ओवर ब्रिज निर्माण सहित जितने भी काम चल रहे हैं, उन्हें समय पर पूरा किया जाए। इन कामों को पूरी गुणवत्ता के साथ किया जाए।
जिला कलक्टर श्री विश्वमोहन शर्मा ने उन्हें गुलाबबाडी से नाका मदार रेलवे ओवर ब्रिज एलसी 44 के निर्माण कार्य को गति देने के लिए किए गए प्रयासों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि विभिन्न विभागों के साथ समन्वय स्थापित कर काम को तेज गति से किया जा रहा है। इसके लिए निर्माण कार्य से प्रभावित होने वाले लोगों से भी सकारात्मक चर्चा कर कार्यवाही की गई है। अतिरिक्त मुख्य सचिव ने जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्यवाही की प्रशंसा की। जिला कलक्टर ने बताया कि आरएसआरडीसी, नगर निगम, अजमेर विकास प्राधिकरण तथा सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों की टीम काम कर रही है। यह काम जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा।
अजमेर विकास प्राधिकरण के आयुक्त श्री गौरव अग्रवाल ने भी एडीए द्वारा की गई कार्यवाही की जानकारी दी। बैठक में अजमेर उपखण्ड अधिकारी श्रीमती अर्तिका शुक्ला, अतिरिक्त जिला कलक्टर श्री कैलाश चन्द्र शर्मा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे। अतिरिक्त मुख्य सचिव ने अजमेर में चल रहे विभिन्न कार्यों का भी निरीक्षण किया।

error: Content is protected !!