स्लम एरिया के बच्चों के उन्नत संस्कार देखकर आत्म संतुष्ठी का अहसास-अतुल पाटनी

लायंस क्लब अजमेर आस्था एवम सेवा भारती अजमेर महानगर के संयुक्त तत्वावधान में अजमेर के कृष्ण गंज के स्लम एरिया इंदिरा कॉलोनी क्षेत्र में स्थापित बालाजी बाल संस्कार केंद्र पर पैंतीस बच्चों को समाजसेवी लायन राकेश पालीवाल एवम लायन अतुल मधु पाटनी के सहयोग से गणवेश,फल एवम खाद्यसामग्री भेंट की गयी।
पहाड़ी क्षेत्र में रहने वाले इन बच्चों को सुसंस्कारित होता देख लायंस क्लब्स इंटरनेशनल के पूर्व संम्भागीय अध्यक्ष लायन अतुल पाटनी ने कहा कि ऐसे बच्चों को प्रत्तिदिन संस्कार केंद्र पर अध्ययन के साथ राष्ट्रीय भावना सिखाई जा रही है व जीवन जीने की कला का ज्ञान दिया जा रहा है यह अपने आप मे बहुत गौरव की बात है।
कार्यक्रम संयोजक सेवा भारती चित्तौड़ प्रांत के सहमंत्री मोहनलाल खंडेलवाल ने बताया कि सेवा भारती पूरे भारतवर्ष के स्लम एरिया में ऐसे केंद्र चला रही है व प्रत्तिदिन ऐसे बच्चों को केंद्र पर बुलाकर व सोशियल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखकर शिक्षित किया जाता है।
इस अवसर पर क्लब के कोषाध्यक्ष लायन शिवप्रसाद सोनी व राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के विभाग व्यवस्था प्रमुख श्याम बिहारी शर्मा सेवा भारती के महानगर मंत्री विकास पाराशर लायंस क्लब अजमेर के अध्यक्ष लायन कमलेश ईनाणी सहित स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद रहे। अंत मे क्लब अध्यक्ष लायन संदीप गोयल ने आभार व्यक्त किया
लायन रुपेश राठी सचिव

error: Content is protected !!