बिजली बिलों सम्बंधी सुनवाई कल

अजमेर, 25 अगस्त। मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत के निर्देश पर अजमेर विद्युत वितरण निगम द्वारा कल 26 अगस्त को डिस्कॉम क्षेत्र के सभी उपखण्ड कार्यालयों पर समस्या समाधान शिविर आयोजित किए जाएंगे। निगम उपभोक्ताओं की बिजली बिल सम्बंधी शिकायतें सुन कर समाधान करेगा।

निगम के प्रबंध निदेशक श्री वी.एस.भाटी ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत द्वारा हाल ही आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में सभी बिजली कम्पनियों को उपभोक्ताओं की बिजली सम्बंधित समस्याओं के समाधान के निर्देश दिए गए थे। इन निर्देशों की पालना में सभी अभियंताओ को 26 अगस्त को उपखंड स्तर पर उपभोक्ताओं के लिए समस्या समाधान शिविर आयोजित करने को कहा गया है। इन शिविरों में बिजली बिलों को लेकर आ रही समस्याओं का समाधान होगा।

उन्होंने बताया कि सभी अधीक्षण अभियंताओ को जनसुनवाई के दौरान राज्य सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइंस की सख्ती से पालना करने के भी निर्देश दिए गए है। शिविरों की सीधी निगरानी प्रबन्ध निदेशक कार्यालय से की जाएगी तथा सभी अधीक्षण अभियंताओ को जनसुनवाई का स्टेटस 27 अगस्त की सुबह तक प्रबंध निदेशक कार्यालय में प्रस्तुत करना होगा।

गौरतलब है कि निगम ने लॉक डाउन अवधि में प्रोविजनल बिलिंग के बाद में भी उपभोक्ताओं के लिए सभी उपखंडों में समस्या समाधान शिविर आयोजित किए थे।

error: Content is protected !!