मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार

सम्माननीय श्री अशोक जी गहलोत साहेब।
सादर प्रणाम।

पत्रकारों के हितार्थ पैन्शन राशि को दुगनी करने, 2002 में आप ही के द्वारा आरम्भ की गई पत्रकारों को भूमि आवंटन योजना को जारी रखने, पत्रकारों की अन्य समस्याओं के समाधान पर आपके द्वारा कल दिनांक 12-9-2020 को लिये गये निर्णय पर आपका ह्रदय से आभार करते हुए आपको पुनः “पत्रकारों के मसीहा” कहते हुऐ मुझे अतिप्रशंसा का अहसास हो रहा है।

वास्तव में आप पत्रकारों के मसीहा है, जब आप राजस्थान प्रदेश के तीसरी बार मुख्यमंत्री “आल इंडिया स्माल एन्ड मीडियम जर्नलिस्ट वैलफेयर एसोसिएशन (रजि.) की ओर समाचार पत्रों में विज्ञापन एवं पत्र द्वारा बधाई, शुभकामनाएँ प्रेषित करते आपको “पत्रकारों का मसीहा” कहा गया, उसका कारण था कि जब आप राजस्थान प्रदेश के पहली बार मुख्यमंत्री बने थे तब केन्द्र सरकार ने विज्ञापन नीती में भारी बदलाव कर छोटे और मंझोले समाचार पत्रों को नज़र अन्दाज़ कर दिया था, परन्तु आपने राजस्थान की वर्षों पुरानी विज्ञापन नीति में विज्ञापन दरों को बढाकर प्रदेश के समस्त छोटे और मंझोले समाचार पत्रों को जीवन दान देते हुऐ नई उर्जा का संचार किया, और पत्रकारों के हितार्थ भूमि आवंटन, मेडिकल योजना आदि आरम्भ की। जब आप राजस्थान प्रदेश के दूसरी बार मुख्यमंत्री बने तब आपने पत्रकारों के सम्मान को जगाते हुऐ पैन्शन लागू की।

पत्रकारों के हितार्थ आपके द्वारा लिये गये निर्णय पर ” आल इंडिया स्माल एन्ड मीडियम जर्नलिस्ट वैलफेयर एसोसिएशन (रजि.) संस्थान आपका ह्रदय से आभार व्यक्त करती है और परमात्मा से दुआ मांगती है कि वह आपको प्रदेश की जनता की सेवा करते रहने की शक्ति, साहस, सामर्थ्य प्रदान करे। ✍
आपका शुभेच्छु:
जी. एस. लबाना @
राष्ट्रीय सलाहकार:
आल इंडिया स्माल एन्ड मीडियम जर्नलिस्ट वैलफेयर एसोसिएशन (रजि.),
प्रकाशक/प्रधान सम्पादक:
दैनिक राज्यादेश सिन्धी ,
दैनिक हिन्दीअजमेर
वार्तालाप: 9587670300
वाट्सअप: 9414007822

error: Content is protected !!