महावीर इंटरनेशनल अजयमेरू व पद्मावती अजमेर केंद्रो की सामुहिक वर्चुअल बैठक संपन्न

अजमेर : महावीर इंटरनेशनल अजयमेरू व पद्मावती अजमेर केंद्रो की सामुहिक वर्चुअल बैठक संपन्न हुयी। अजयमेरू केंद्र के निवर्तमान अध्यक्ष अशोक छाजेड़ व अध्यक्ष कमल गंगवाल ने बताया कि कोरोना महामारी के प्रकोप से बचने के लिए दोनो केंद्रो ने अपनी मासिक बैठके वर्चुअल रूप से करना प्रारंभ कर दिया है । वर्चुअल बैठक से कोरोना से तो बचाव होता ही है साथ ही साथ अगर कोई सदस्य किसी कारणवश शहर से बाहर है तो भी बैठक मे सहभागिता कर सकता है।
अजयमेरु केंद्र के अध्यक्ष कमल गंगवाल व सचिव गजेंद्र पंचोली ने बताया कि इस बैठक मे अजयमेरू व पद्मावती केंद्रो के पदाधिकारीयो व सदस्यो ने निर्णय लिया कि कोरोना की वजह से पुरे देश मे आर्थिक संकट हुआ है, इसका असर हमारे केंद्रो के सदस्यो पर भी पड़ा है इसलिए सत्र 2020-21 के लिए वार्षिक सदस्यता शुल्क सिर्फ 500/= ही लिया जाये जो कि वास्तव मे केंद्र को महावीर इंटरनेशनल अपेक्स ऑफिस को सालाना प्रति सदस्य के हिसाब से भेजनी होती है । पद्मावती केंद्र अध्यक्षा संतोष पंचोली व सचिव निकिता ने सलाह दी कि जो सदस्य सक्षम है व पूर्ण शुल्क दे सकने की स्थिति मे है उन्हे पूर्ण शुल्क ही जमा कराना चाहिये ।
पद्मावती केंद्र निवर्तमान अध्यक्षा गुंजन माथुर व विजय जैन पांड्या ने बताया कि कोरोना काल मे दोनो ही केंद्रो द्वारा विभिन्न प्रकार के सेवा कार्य कार्य सम्पन्न कराए गये हैं । मीडिया प्रभारी राजकुमार गर्ग ने बताया कि शिध्र ही दोनो केंद्रो द्वारा जरूरतमंदो को कंबल वितरण किया जायेगा । जिन जिन सदस्यो का जन्मदिन या वैवाहिक वर्षगॉंठ आ रही है वो जरूरतमंदो को भोजन करायेंगे ।
बैठक के अंत मे अजयमेरू केंद्र के संस्थापक अध्यक्ष वीर राजेश जैन जिनका हाल ही में असामयिक निधन हो गया था कि आत्मा की शांति के लिए परम पिता परमेश्वर से दो मिनट का मौन रख कर प्रार्थना की गयी।
बैठक का वर्चुअल संचालन सचिव गजेंद्र पंचोली ने किया । इस बैठक मे अशोक छाजेड़, कमल गंगवाल, गजेंद्र पंचोली, विजय जैन पांड्या, राज कुमार गर्ग, संतोष पंचोली, गुंजन माथुर, , निकिता पंचोली, मीना शर्मा, लता माथुर, गीता रवी, दिपाली माथुर इत्यादि ने सहभागिता की ।
अध्यक्ष
कमल गंगवाल
9829007484 (M)

error: Content is protected !!