कोरोनावायरस संक्रमण से बचाव के लिए राजस्थान में जन आंदोलन

अजमेर! राजस्थान के लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने कहा कि कोरोना वायरस से स्वयं को तथा दूसरों को संक्रमित होने से बचाने के लिए राजस्थान में जन आन्दोलन की शुरूआत 2 अक्टूबर को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जन्मदिवस से होगी।
मुख्यमंत्री गहलोत आज राजस्थान के चुनिंदा राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों सामाजिक संस्थाओं स्वयंसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों से वीडियो कॉन्फ्रेसिंग से संवाद कर रहे थे उन्होंने कहा कि जनआन्दोलन के दौरान आम लोगों को मास्क पहनने, उचित दूरी रखने और भीड़-भाड़ से दूर रहने के नियम की अनिवार्य रूप से पालना करने का संदेश दिया जाएगा।
श्री गहलोत ने कहां की अभियान की सफलता भी तभी़ सुनिश्चित हो सकेगी, जब सभी लोग मास्क पहनने के जन आन्दोलन को सफल बनाएं और संक्रमण से खुद अपना तथा दूसरों का बचाव करें।
वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में राजस्थान के चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा ने राजस्थान सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण के बचाव के लिए किए जा रहे चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के कार्यों की सराहना करते हुए बताया कि जन आंदोलन में एक करोड़ मास्क जरूरतमंदों को वितरित किए जाएंगे
वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में राजस्थान विधानसभा के अध्यक्ष डॉ सी पी जोशी पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे सिंधिया नेता प्रतिपक्ष श्री गुलाबचंद कटारिया चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं शिक्षा मंत्री श्री गोविंद सिंह डोटासरा भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री सतीश पूनिया स्वायत्त शासन मंत्री श्री शांति धारीवाल चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्य मंत्री डॉ सुभाष गर्ग राजस्थान सरकार के आला अधिकारी विधायक सांसद गण एवं स्वयंसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधि उपस्थित थे।
जिला कलेक्टर अजमेर ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान अतिरिक्त जिला कलेक्टर श्री कैलाश चंद शर्मा नोडल अधिकारी श्री आलोक जैन डॉ राकेश कटारा जवाहर फाउंडेशन के प्रतिनिधि शिव कुमार बंसल लायंस क्लब के प्रतिनिधि राजेंद्र गांधी सर्व धर्म मैत्री संघ श्री प्रकाश जैन रोटरी क्लब राजस्थान महिला कल्याण मण्डल के श्री प्रेम नारायण एवं अन्य समाजसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

error: Content is protected !!