योगी सरकार के इस्तीफे की मांग

महिला कांग्रेस ने हाथरस में हुए गैगरैप की आरोपियों को कढ़ी से कढ़ी सजा दिलाने व योगी सरकार के इस्तीफे की मांग की
आज दिनांक 30 सितम्बर 2020 – हाथरस में दरिंदगी से रैप करके एक और निर्भया की मौत की सम्पूर्ण जिम्मेदारी योगी सरकार की है। ऐसी घटना से योगी सरकार के इस्तीफे व दोषीयों को कढ़ी से कढ़ी सजा दिलाने को लेकर अजमेर महिला कांग्रेस की निर्वतमान अध्यक्ष सबा खान के नेतृत्व में माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम का ज्ञापन माननीय जिला कलेक्टर महोदय अजमेर को सौपा गया।
निर्वतमान अध्यक्ष सबा खान ने बताया कि हाथरस में जो दरिंदगी से रैप होकर एक और निर्भया की मौत हुई है जो कि बहुत ही शर्मनाक घटना है। इतनी बर्बरता एक दलित महिला के साथ की है कि रैप के साथ साथ उसकी जीभ काट दी गयी, रीढ़ की हड्डी तोड दी गयी और दूसरी तरफ परिवार के मना करने के बावजूद लड़की का अंतिम संस्कार आधी रात में करके पुलिस को योगी सरकार द्वारा मिला हुआ गंुडागर्दी के लाईसेंस का सबूत भी उजागर हुआ है। इससे योगी सरकार पूरी तरह विफल होती नजर आ रही है। इस गैग रेप से पूरा देष शर्मषार हुआ है। इसी के चलते महिला कांग्रेस ने आज योगी सरकार के इस्तीफे व गैग रेप के दोषी आरोपियों को कढ़ी से कढ़ी सजा दिलाने के लिए माननीय प्रधानमंत्री के नाम का ज्ञापन अजमेर जिला कलेक्टर महोदय को सौपा।
ज्ञापन देने वालो में निर्वतमान अध्यक्ष सबा खान, मंजू बलाई, अरूणा कच्छावा, इंदिरा सुनिया, मनीषा मीणा, राजलक्ष्मी करारिया, शाहबाज खान आदि निर्वतमान महिला पदाधिकारी मौजूद रही।

error: Content is protected !!