टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने त्यौहारी मौसम की शुरुआत पर वेतनभोगी ग्राहकों के लिए विशेष पेशकश की घोषणा की

बैंगलोर, अक्तूबर, 2020: टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने वेतनभोगी ग्राहकों के लिए एक विशेष पेशकश की घोषणा की है। इसका फायदा सरकारी कर्मचारियों के साथ-साथ निजी क्षेत्र के कर्मचारियों को भी है। टोयोटा की ‘विशेष पेशकश’ भावी ग्राहकों के लिए सपने की अपनी टोयोटा कार खरीदने का मौका है। यह खरीदने और फाइनेंस के आसान विकल्पों के जरिए संभव है। इस तरह, उन्हें अपने और अपने परिवार की यात्रा के लिए एक सुरक्षित तरीका मिलेगा। यही नहीं, इस योजना का चुनाव करने वाले इच्छुक ग्राहक टोयोटा के अनूठे ईएमआई से तीन महीने की छुट्टी की पेशकश का भी लाभ उठा सकते हैं।
हाल में घोषित सरकार की नकद पैकेज योजना के तहत कर्मचारी एलटीसी/एलटीए के समतुल्य राशि के नकद पुनर्भुगतान का दावा कर सकेंगे। इसमें छुट्टी का नकदीकरण और एलटीए/एलटीसी का किराया शामिल है तथा इसपर आयकर की छूट भी मिलेगी जो इस समय एलटीसी/एलटीए पर उपलब्ध है। इसके लिए, कुल राशि से ज्यादा खर्च करना होगा और यह खर्च उन सामानों तथा सेवाओं पर करना होगा जिसपर जीएसटी

12% और ज्यादा है।
वेतनभोगी ग्राहक विशेष टोयोटा फेस्टिव ऑफर को ‘विशेष नकद पैकेज’ से मिला सकते हैं। इसकी घोषणा वित्त मंत्रालय ने हाल में की है। इससे कार खरीदने के शुरुआती बोझ को कम किया जा सकता है और कार खरीदना आसान बनाया जा सकता है। सरकारी कर्मचारियों के मामले में सरकार ने जिस विशेष त्यौहारी एडवांस की घोषणा की है उससे उन्हें 10,000 रुपए बतौर ब्याज मुक्त एडवांस हासिल करने में मदद मिलेगी। ग्राहक इसका उपयोग बुकिंग के लिए भुगतान के रूप में कर सकते हैं और टोयोटा के वाहनों की रेंज में से किसी की भी बुकिंग कर सकते हैं। इनमें पूरी तरह नई, टोयोटा अर्बन क्रूजर से लेकर बी सेगेमेंट के मॉडल जैसे टोयोटा ग्लांजा और टोयोटा यारिस आदि शामिल हैं।
एक्सक्लूसिव पेशकश के अलावा ग्राहक कई फाइनेंस साझेदारों के जरिए भिन्न ‘लचीले ईएमआई विकल्पों’ से भी लाभ उठा सकते हैं। लचीली ईएमआई के विकल्प के साथ आकर्षक लाभ भी हैं जैसे ब्याज की कम दर और कर्ज की सात साल तक की विस्तारित अवधि (कुछ आवश्यक शर्तों के तहत)।
इस विशेष पहल पर टिप्पणी करते हुए श्री नवीन सोनी, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स एंड सर्विस, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने कहा, “त्यौहारों के मौसम में बहुत सारे ग्राहक खरीद से संबंधित बड़े फैसले करते हैं जैसे नई कार खरीदना। इसी समय वे ऐसी योजनाएं तलाशते हैं जिससे उन्हें भुगतान में सहूलियत और लचीलापन मिले। इसके अलावा मूल्य में लाभ देने वाली विशेष पेशकशों की तलाश तो रहती ही है। टोयोटा में हम हमेशा ऐसे तरीके तलाशते हैं जो खरीदारों के भिन्न वर्गों के लिए खरीद का बड़ा निर्णय करने में सहायक हों। मौजूदा समय में यात्रा के सुरक्षित विकल्पों की आवश्यकता है और यह विशेष पेशकश ऐसा ही एक उपाय है जो खासतौर से तैयार किया गया है ताकि वेतनभोगी ग्राहकों की आवाजाही की जरूरतें पूरी कर सके। इस तरह वे टोयोटा खरीदने की अपनी चाहत पूरी कर सकेंगे। यह पेशकश वाहनों की रेंज के लिए मुहैया कराई गई है ताकि ग्राहक अपनी पसंद के वाहन का चुनाव कर सकें। इनमें हमारी सबसे हाल की पेशकश, अर्बन क्रूजर भी है। यह टोयोटा का सबसे नया शहरी एसयूवी है। सरकार की यह अनूठी पहल इच्छुक खरीदारों के लिए एक अच्छा मौका मुहैया कराएगी ताकि वे यात्रा के सुरक्षित और समय अनुकूल तरीकों पर विचार करें। हमारी ओर से इस नई पेशकश के बाद हम टोयोटा परिवार में भी और भी ग्राहकों का स्वागत करने का इंतजार कर रहे हैं।
अंत में उन्होंने कहा, इस मौके पर हम की गई पहल के लिए भारत सरकार को धन्यवाद देते हैं और उसकी प्रशंसा करते हैं। इससे मांग और खपत बढ़ेगी तथा बाजार में सकारात्मक भावना को बढ़ावा मिलेगा।”

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!