गौशाला में 1 टेम्पू हरा चारा रिजका व कबूतरशाला में मक्की दाना अर्पित

अजमेर 23 फरवरी ( ) अग्रवाल समाज अजमेर व श्री सीता गौशाला के तत्वाधान में सामाजिक सरोकारों से ओतप्रोत सेवाकार्य निरन्तर किये जा रहे हैं तथा 14 अप्रैल से प्रारंभ किये गए गौशाला में प्रतिदिन कम से कम एक टेम्पू हरा चारा रिजका अर्पण का कार्यक्रम समाजबंधुओं व गौभक्तों के सहयोग से नियमित रूप से जारी है। अग्रवाल/ वैश्य समाजबंधु व गौभक्त समाजसेवी अपने परिवार में किसी सदस्य के जन्मदिन, शादी की वर्षगांठ या अन्य खुशी के अवसर अथवा अपने पूर्वजों की स्मृति में गौशाला व कबूतरशाला में सेवाकार्य करते रहते हैं।
अग्रवाल समाज अजमेर के अध्यक्ष पूर्व पार्षद शैलेन्द्र अग्रवाल व महासचिव प्रवीण अग्रवाल ने बताया कि 23 फरवरी मंगलवार माघ मास शुक्लपक्ष एकादशी को अग्रवाल समाज अजमेर के समाजसेवी गौभक्त परिवार ने सेवाकार्य करते हुए श्री सीता गौशाला, आशागंज में गौमाताओं को एक टेम्पू हरा चारा रिजका अर्पित किया। सेवाकार्य की इसी कड़ी में अग्रवाल समाज के प्रमुख समाजसेवी श्री शिवशंकर जी बाडमेरी (गोयल) व श्री विक्रम गोयल परिवार ने श्री धर्मार्थ कबूतरशाला, गंज में एक बोरी मक्की दाना अर्पित किया।
श्री सीता गौशाला के अध्यक्ष ओमप्रकाश मंगल, उपाध्यक्ष गिरधारीलाल मंगल व सचिव सुरेश मंगल ने बताया कि अग्रवाल समाज व श्री सीता गौशाला अजमेर के माध्यम से प्रमुख समाजसेवी अग्र वैश्य बन्धुओं व गौभक्तों के सहयोग से अजमेर की विभिन्न गौशालाओं में गौवंश के लिए हरा चारा, गुड़, बाटा, कुट्टी तथा कबूतरों के लिए मक्की व ज्वारदाना एवं वानरों एवं श्वानों के लिए सेवा कार्य निरन्तर चलता रहेगा। अग्रवाल समाज अजमेर व श्री सीता गौशाला के पदाधिकारियों ने सभी समाजबंधुओं व गौभक्तों से गौमाताओं की सेवाकार्य में बढ़चढ़कर सहयोग करने का आग्रह किया है।

error: Content is protected !!