विधि महाविद्यालय में भरें गड्ढे

राजकीय विधि महाविद्यालय, अजमेर को आवंटित भूमि के विकास में बाधक गड्ढो को भरने की दिशा में सकारात्मक कदम उठाते हुए महाविद्यालय प्रशासन ने अजमेर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के सहयोग से मिट्टी डलवाने का कार्य प्रारंभ किया।
इससे पूर्व महाविद्यालय प्रशासन और छात्रों की तरफ से अजमेर स्मार्ट सिटी लिमिटेड को गड्ढे भरवाने में सहयोग करने के लिए संपर्क किया गया था जिस पर अजमेर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के मुख्य अभियंता श्री अविनाश शर्मा ने आश्वासन दिया और कहा कि विधि महाविद्यालय के विकास के लिए वे इस कार्य को प्राथमिकता देंगे और साथ ही भविष्य में भी हर संभव मदद करेंगे।
प्राचार्य डॉ. विभा शर्मा ने अजमेर स्मार्ट सिटी का आभार व्यक्त किया और साथ ही कहा कि गड्ढों में मिट्टी डलवाने के बाद महाविद्यालय परिसर के समतलीकरण से महाविद्यालय के विकास के अन्य कार्य भी संभव हो सकेंगे जैसे कि बाउन्ड्री वाॅल का निर्माण इत्यादि।
प्रो. आर एन चौधरी ने कहा कि परिसर के समतलीकरण के पश्चात छात्रों हेतु खेल मैदान जैसे मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी।
एबीवीपी इकाई अध्यक्ष दिनेश चौधरी ने कहा कि समस्त छात्र शक्ति की ओर से महाविद्यालय के विकास के लिए कार्य करने पर अजमेर स्मार्ट सिटी लिमिटेड और महाविद्यालय प्रशासन को साधुवाद देते हैं।
इस अवसर पर प्रो आशीष वर्मा, प्रो हर्ष इनानिया, प्रो नफीसा बानो, प्रो कामिनी, देवेन्द्र माथुर, शैलेन्द्र, मनीष, वर्षा, ओमप्रकाश, अजय, महेन्द्र आदि कर्मचारी और रचित कच्छावा, पीयूष पारीक, बलराम हरलानी, मनीष गोयल आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!