आमजन को जागरूक करने के लिए चिरंजीवी योजना के पोस्टर का विमोचन

अजमेर । राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा शुरू चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना के पंजीकरण के लिए आमजन को जागरूक करने के लिए राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी चिकित्सा प्रकोष्ठ द्वारा आज इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक डॉ राजकुमार जयपाल के नेतृत्व में चिरंजीवी स्वास्थ्य योजना के पोस्टर का विमोचन किया ।

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी चिकित्सा प्रकोष्ठ के निवर्तमान प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ संजय पुरोहित ने बताया कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक राजकुमार जयपाल के नेतृत्व में मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना के पंजीकरण के लिए आमजन को जागरूक करने के लिए पोस्टर जारी किया गया उन्होंने बताया कि चिकित्सा प्रकोष्ठ द्वारा आज पोस्टर में आमजन को योजना की जानकारी दी गई । इस योजना के तहत पांच लाख तक के कैशलेस इलाज किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि चिकित्सा प्रकोष्ठ द्वारा आज शिविर लगाकर आमजन को चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना की जानकारी दी गई एवं पंजीकरण में सहायता प्रदान की।

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक डॉ राजकुमार जयपाल ने बताया कि मुख्यमंत्री स्वास्थ्य बीमा योजना में पंजीकरण के लिए अजमेर में आमजन में उत्साह देखते ही बनता है और ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस से जुड़ने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी चिकित्सा प्रकोष्ठ ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना में पंजीकरण की तिथि बढ़ाने की मांग की है । उन्होंने बताया कि जल अनुशासन पकवाड़ा के कारण आमजन घर से नहीं निकल रहे हैं एवं कई ई मित्र वाले कोविड-19 संक्रमण से पोजिटिव होने के कारण ईमित्र बंद है ! वही जन आधार कार्ड का सर्वर पर अत्याधिक भार होने के कारण पिछले 2 दिनों से धीरे चल रहा है। ऐसी स्थिति में आमजन को राहत देने के लिए चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना की तिथि बढ़ाने के निर्देश जारी करें।

इस अवसर पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी चिकित्सा प्रकोष्ठ के निवर्तमान महासचिव डॉ जी एस बुंदेला जिला अध्यक्ष डॉ मयंक शुभम वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राजेंद्र गोयल अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान महासचिव शिव कुमार बंसल महेश चौहान मामराज सेन सागर मीणा डॉ मंसूर अली डॉ सतीश शर्मा डॉ सुरेश गर्ग तुषार सिंह यादव रोहित चौहान आदि उपस्थित थे।

error: Content is protected !!