आप चली वार्ड की ओर

कोरोना काल के बिजली बिल माफ़ी, बिजली की दरें कम करने व प्रदेश में प्रति माह 200 यूनिट बिजली फ़्री देने की माँग को लेकर आज 21 जुलाई 2021 को आम आदमी पार्टी अजमेर ने *आप चली वार्ड की ओर* अभियान के अंतर्गत वार्ड नंबर 26 में घर-घर जाकर लोगों से संपर्क कर वार्तालाप किया व पोस्टकार्ड हस्ताक्षर करवाए।
साउथ विधानसभा अध्यक्ष हेमंत गहरवार ने बताया कि आज का हस्ताक्षर अभियान वार्ड नंबर 26 में किया गया।
जहां वार्ड वासियों ने आगे होकर अभियान में अपना योगदान दिया। कोरोना मे लोकडाउन अवधि के 3 महीने के बिजली बिल माफ किए जाने चाहिए क्योंकि उस अवधि में लोग बेरोजगार रहे हैं। राजस्थान सस्ती और राज्य की जरूरत से ज्यादा बिजली उत्पादन के लिए जाना जाता है। फिर भी यहां दूसरे राज्यों की तुलना में बिजली महंगी है। हमारी यह भी पुरजोर मांग रही है कि दिल्ली की तर्ज पर 200 यूनिट तक बिजली फ्री राजस्थान में की जानी चाहिए। जिससे गरीब जनता को राहत मिलेगी। अभियान के दौरान वार्ड वासियों ने लॉकडाउन के समय में आए बढ़े हुए बिजली के बिल पार्टी के कार्यकर्ताओं को दिखाएं और अपना दुख जाहिर किया।
आज के अभियान में टैक्सी – टेंपो चालक जिला उपाध्यक्ष दीपक कुमार, महिला शक्ति उपाध्यक्ष विमला वर्मा, ऋषिदत्त शर्मा,हिमनंदनी, ललिता, मनीषा, सन्नो, यशराज, गौरव व आदि कार्यकर्ताओं का सक्रिय योगदान रहा।

पृथ्वी सिंह नरूका
मीडिया प्रभारी
आम आदमी पार्टी, जिला अजमेर

error: Content is protected !!