भारत विकास परिषद अरावली शाखा अजमेर द्वारा आज कोरोना वैक्सीन के लिए कैंप का आयोजन

भारत विकास परिषद अरावली शाखा अजमेर द्वारा आज कोरोना वैक्सीन कोवीशील्ड के लिए कैंप का आयोजन किया गया। जहां कैंप में 18 वर्ष और 45 वर्ष से अधिक के लोगों को वैक्सीन का पहला और दूसरा दोनों डोज लगाए गए।
संरक्षक संदीप गोयल ने बताया कि आज संस्था द्वारा महावीर सर्किल के पास स्थित श्री पंचायत गोधा का धड़ा नसिया में इस कैंप का आयोजन किया गया जहां जेएलएन की टीम का पूरा सहयोग रहा।
प्रकल्प प्रभारी कुंज बिहारी बंसल ने बताया कि आज के इस कैंप में 230 लोगों को वैक्सीन लगाई गई जिसके लिए हाथों हाथ रजिस्ट्रेशन ऑन स्पॉट किए गए।
सचिव रितेश गर्ग ने बताया कि संस्था द्वारा आने वाले दिनों में और वैक्सीनेशन कैंपों का आयोजन किया जाएगा
इस अवसर पर मुख्य अतिथि लोकेश अग्रवाल, श्रीमती नमिता मोयल और धड़े के अध्यक्ष प्रकाश पाटनी व सचिव मनोज शाह ने भारत माता और स्वामी विवाकानंद जी के चित्रों पर माल्यार्पण कर केंप का शुभारंभ किया।
मुख्य अतिथि लोकेश अग्रवाल ने कहा कि कोरोना से लड़ाई में वैक्सीनेशन ही एक कारगर उपाय है और सरकार इसे निशुल्क उपलब्ध करा रही है ऐसे हमें भी जागरूकता के साथ वैक्सीनेशन कराना चाहिए और भारत विकास परिषद जैसे सामाजिक संगठनों के सहयोग से इस वेक्सिनेशन को गति मिलेगी।
अध्यक्ष रौनक सोगानी ने मेडिकल स्टाफ की सहित सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया ।
आज के इस कैंप में महिला प्रमुख मिताली टाक, तरुण मीनावत,अनुज गर्ग,मोहित बंसल, सुमित टाक, ऋषिराज शर्मा, घनश्याम अग्रवाल, नीरज कोठारी, राजकुमार भाटी, संजय मकवाना , पुनीत बंसल, खुशी बंसल, कमल जैन, अनीता जैन सहित सदस्य उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!