दिन भर की मशक़्क़त रंग लाई , आख़िर काम करा कर छोड़ा – कीर्ति पाठक

*यदि अजमेर के नागरिकों की सुरक्षा की बात हो तो आप पीछे नहीं हटेगी *- मीना त्यागी

आज दिनांक 31-8-21 को मीडिया के मार्फ़त जानकारी मिलने पर आम आदमी पार्टी की अजमेर टीम अजमेरवासियों के हिताय पूरा दिन अजमेर प्रशासन के पीछे घूमी और केरल से आने वाली एर्नाकुलम एक्सप्रेस के यात्रियों की जाँच करवा कर मानी।
यदि व्यक्ति ठान ले तो प्रशासन से भी तुरंत प्रभाव से कार्य करवा सकता है।
सुबह कलेक्टर साब के विडीओ कॉनफ़्रेंस में होने पर टीम आप अपनी ज़िला अध्यक्ष मीना त्यागी के नेतृत्व में अटल सेवा केंद्र में धरना दे कर बैठी रही।
मीटिंग के बाद ज़िला कलेक्टर ने अजमेर एड़ीएम को ऐक्शन लेने को कहा और अजमेर सीएमएचओ डॉक्टर सोनी ने तुरंत प्रभाव से अपनी टीम यात्रियों की जाँच के लिए भेजी।
रेल्वे , स्वास्थ्य विभाग और जीआरपी के सहयोग से सभी यात्रियों की जाँच का कार्य पूरा हुआ।
ग़ौरतलब है कि केरल में अभी कोरोना का प्रकोप है और ध्यान ना देने पर यात्रियों के मार्फ़त ये अजमेर के निवासियों में फैल सकता है।
आम आदमी पार्टी ने कोरोना की तीसरी लहर के होने की आशंका के मद्देनज़र अजमेर प्रशासन को मांगपत्र सौंप कर अजमेर पहुँचने वाले सभी यात्रियों की जाँच सुनिश्चित करवाने की माँग की।

आज के धरना प्रदर्शन में महिला शक्ति प्रदेश अध्यक्ष कीर्ति पाठक, अजमेर जिला अध्यक्ष मीना त्यागी, चित्तौड़गढ़ प्रभारी हेमनंदनी चौहान,अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष आफाक अली, अजमेर साउथ विधानसभा अध्यक्ष हेमंत गहरवार,महिला शक्ति उपाध्यक्ष विमला वर्मा,जिला सह कोषाध्यक्ष राजेश नायक, टैक्सी- टेंपो चालक अजमेर जिला उपाध्यक्ष दीपक कुमार,प्रीतम, ऋषिदत्त शर्मा, एडवोकेट पूनम मेहरा, रेणु सेवारमानी, उत्तम व आदि कार्यकर्ताओं का सक्रिय योगदान रहा।

पृथ्वी सिंह नरूका
मीडिया प्रभारी
आम आदमी पार्टी, जिला अजमेर

error: Content is protected !!